29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एमसीडी चुनाव : हार के बाद केजरीवाल ने दी भाजपा को बधाई

नयी दिल्ली : दिल्ली एमसीडी चुनाव में मिली हार के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी को जीत की बधाई दी है . #MCDresults : करारी हार के बाद ‘आप’ ने फिर उठाया EVM पर सवाल, बोले, मोदी लहर नहीं EVM लहर का असर केजरीवाल […]

नयी दिल्ली : दिल्ली एमसीडी चुनाव में मिली हार के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी को जीत की बधाई दी है .

#MCDresults : करारी हार के बाद ‘आप’ ने फिर उठाया EVM पर सवाल, बोले, मोदी लहर नहीं EVM लहर का असर

केजरीवाल ने कहा, मैं भारतीय जनता पार्टी को एमसीडी चुनाव में मिली जीत के लिए बधाई देता हूं. दिल्ली सरकार भाजपा के साथ मिलकर दिल्ली की बेहतरी के लिए काम करने पर ध्यान देगी.

दिल्ली में एमसीडी चुनाव में मिली हार के बाद केजरीवाल ने भाजपा को बधाई दी, लेकिन उन्होंने दो दिन पहले धमकी भरे लहजे में कहा था कि अगर हम ईवीएम की वजह से हारे तो ईंट से ईंट बजा देंगे. केजरीवाल की इस टिप्पणी पर खूब राजनीतिक बवाल मचा था.
अरविंद केजरीवाल की पार्टी इस हार के बाद पार्टी कार्यकर्ताआें का उत्साह यह कह कर बढ़ा रही है कि पार्टी नयी है और उसका प्रदर्शन बुरा नहीं है. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्वीट किया, 4 साल में दिल्ली में 2 बार सरकार, पंजाब में मुख्य विपक्षी दल, गोवा में 6.2% वोट, 4 सांसद, एमसीडी में 46 पार्षद, देश की सबसे तेज़ बढ़ने वाली "आप" को टीवी खत्म क्यों कर रही?.

दूसरी तरफ विरोधी पार्टियां इसे अरविंद केजरीवाल की हार बताते हुए कह रही हैं, आम आदमी पार्टी अगर राइट टू रिकॉल को मानती है तो इस नतीजे के बाद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें