31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने पर रायुडू का छलका दर्द, दे दिया ‘3D चश्मे” का आर्डर

नयी दिल्ली : अम्बाती रायुडूने विश्व कप के मैच देखने के लिये ‘त्रिआयामी चश्मों का आर्डर’ दे दिया क्योंकि इस महासमर के मद्देनजर चुनी गयी भारतीय टीम में विजय शंकर ने ‘तीनों विभागों में काबिलियत’ के बूते उन्हें पीछे छोड़ दिया. भारत की विश्व कप टीम में चौथे स्थान की दौड़ में ऑलराउंडर शंकर को […]

नयी दिल्ली : अम्बाती रायुडूने विश्व कप के मैच देखने के लिये ‘त्रिआयामी चश्मों का आर्डर’ दे दिया क्योंकि इस महासमर के मद्देनजर चुनी गयी भारतीय टीम में विजय शंकर ने ‘तीनों विभागों में काबिलियत’ के बूते उन्हें पीछे छोड़ दिया.

भारत की विश्व कप टीम में चौथे स्थान की दौड़ में ऑलराउंडर शंकर को 33 वर्षीय रायुडु पर तरजीह देकर चुना गया. रायुडूने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, विश्व कप देखने के लिये त्रिआयामी चश्मों के नये सेट का आर्डर कर दिया है.

रायुडू को तब निराशा हाथ लगी जब उनका नाम टीम से बाहर कर दिया गया जबकि कुछ महीने पहले कप्तान विराट कोहली ने चौथे नंबर के स्थान के लिये उनके नाम को अहम बताया था.

गौतम गंभीर ने वर्ल्‍डकप टीम पर उठाया सवाल, रायुडू को बाहर किये जाने पर बहस की मांग की

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने चयन को सही ठहराते हुए कहा था, हमने रायुडू को कुछ मौके दिये, लेकिन विजय शंकर त्रिआयामी पक्ष मुहैया कराता है. अगर मौसम थोड़ा खराब है तो वह बल्लेबाजी कर सकता है, वह गेंदबाजी कर सकता है और वह एक क्षेत्ररक्षक है. वह विजय शंकर को चौथे नंबर के लिये ले रहे हैं.

भारत के पास विश्व कप के लिये मजबूत टीम : शिखर धवन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें