29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब सौरव गांगुली को हो गया था नगमा से प्यार…

कोलकाता : क्रिकेट जगत की प्रेम कहानी अकसर मीडिया की सुर्खियां बनती है. कभी विराट कोहली व अनुष्का की लव स्टोरी हो तो कभी हरभजन -गीता बसरा की कहानी. क्रिकेट खिलाड़ी और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच प्रेम कहानी कोई नयी बात नहीं है. हमेशा से क्रिकेटरों को बॉलीवुड ने आ‍कर्षित किया है. कई क्रिकेटरों ने […]

कोलकाता : क्रिकेट जगत की प्रेम कहानी अकसर मीडिया की सुर्खियां बनती है. कभी विराट कोहली व अनुष्का की लव स्टोरी हो तो कभी हरभजन -गीता बसरा की कहानी. क्रिकेट खिलाड़ी और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच प्रेम कहानी कोई नयी बात नहीं है. हमेशा से क्रिकेटरों को बॉलीवुड ने आ‍कर्षित किया है. कई क्रिकेटरों ने तो बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ शादी भी किया है. इस सूची में कई स्‍टार क्रिकेटरों का नाम आता है.

इस मामले में सौरव गांगुली भी अछूते नहीं रहे. उन्‍हें भी एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ प्रेम हो गया था. कई दिनों तक सौरव गांगुली और बॉलीवुड अभिनेत्री के बीच नजदीकियां मीडिया की सुर्खी बनी रही थी. बॉलीवुड में एक समय सबसे फेमस अभिनेत्री रहीं नगमा के साथ सौरव गांगुली की प्रेम कहानी चर्चा में रही थी. इसके कारण बंगाल टाइगर के जीवन में भूचाल भी आ गया था. उनकी पत्नी और बचपन की प्‍यार डोना उन्‍हें तलाक भी देने वाली थी, लेकिन दादा ने सबकुछ संभाल लिया और नगमा के साथ ब्रेकअप कर लिया.

B’day Special : 45 के हुए सौरव गांगुली, जानें ‘बंगाल टाइगर’ से जुड़ी 10 खास बातें

* 1999 विश्व कप के दौरान सौरव गांगुली और नगमा के बीच हुई थी पहली मुलाकात

बताया जाता है कि सौरव गांगुली और नगमा के बीच पहली मुलाकात 1999 विश्वकप के दौरान हुई थी. बॉलीवुड से निकल कर राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाली नगमा और गांगुली को कई बार फिल्‍म के सेट पर भी एक साथ देखा गया था. 2000 में दोनों के बीच अफेयर्स की खबर सुर्खियों में रही.

* डोना की नाराजगी के बाद सौरव ने छोड़ा नगमा का साथ

सौरव गांगुली और नगमा के बीच बढ़ती नजदीकियों से पत्नी नगमा काफी नाराज थी. नगमा ने गांगुली से तलाक लेने का भी मन बना लिया था. लेकिन पत्नी की नाराजगी के बाद सौरव गांगुली ने नगमा से दुरी बना ली. सौरव गांगुली ने तो नगमा के साथ अपने रिश्‍ते के बारे में कभी नहीं बताया था, लेकिन नगमा ने एक बार साक्षात्‍कार में कहा था कि सौरव गांगुली और उनके बीच नजदीकियां थी. उन्‍होंने तब बताया था कि सौरव और उनका रिलेशन काफी मैच्‍योर था. लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी थी कि दोनों को अलग होना पड़ा.

सौरभ और डोना की प्रेम कहानी : आसान नहीं थी राह

…जब सहवाग ने गांगुली को बताया सलमान खान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें