26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मोहम्‍मद शमी के खिलाफ दहेज उत्‍पीड़न और यौन उत्‍पीड़न केस में चार्जशीट दायर

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे घरेलू विवाद में अब शमी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दिया गया है. शमी पर यह चार्जशीट दहेज उत्‍पीड़न और यौन उत्‍पीड़न केस में दर्ज कराया […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे घरेलू विवाद में अब शमी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दिया गया है. शमी पर यह चार्जशीट दहेज उत्‍पीड़न और यौन उत्‍पीड़न केस में दर्ज कराया गया है.

मालूम हो हसीन जहां ने अपने पति मोहम्‍मद शमी के खिलाफ दहेज उत्‍पीड़न और यौन उत्‍पीड़न सहित कई गंभीर आरोप लगाये हैं. हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी गंभीर आरोप लगा चूकी हैं, हालांकि इस मामले में शमी को बीसीसीआई की ओर से क्‍लीन चिट मिल चुकी है.

मैच फिक्सिंग के अलावे हसीन जहां ने अपने पति पर अन्‍य महिलाओं के साथ गलत संबंध का आरोप लगा चुकी हैं. इसके साथ ही हसीन जहां ने शमी के बड़े भाई पर उसके साथ छेड़खानी और यौन उत्‍पीड़न की कोशिश का गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. सभी मामलों में अभी कोर्ट में केस जारी है और जांच चल रही है.

हसीन जहां के साथ विवाद के बाद मोहम्‍मद शमी कई दिनों तक परेशान रहे और उन्‍हें टीम से बाहर भी रहना पड़ा. लेकिन उन्‍होंने शानदार वापसी करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में घातक गेंदबाजी और कई विकेट भी लिये.

इन खबरों को भी पढ़ें…

शमी की हसीन जहां ने कराया बेहद ‘बोल्‍ड’ फोटोशूट, जल्‍द नजर आएंगी बॉलीवुड में

हसीन जहां पर शमी को धोखे में रखकर शादी करने का लगा आरोप, तलाकशुदा होने की बात छुपायी

हसीन जहां को बीसीसीआई ने दिया करारा जवाब, शमी के खिलाफ जांच पर उठाया था सवाल

‘हसीन आरोप’ में क्रिकेटर मोहम्मद शमी से दो घंटे हुई पूछताछ

मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब पाकिस्तानियों से लगायी मदद की गुहार

शमी की ‘हसीन’ दास्‍तां, पत्नी के प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद मीडिया के सामने आये तेज गेंदबाज, जानें क्‍या कहा…

शमी के एक्सीडेंट की खबर पाकर विचलित हुई हसीन जहां, बोली, पति की सलामती के लिए अल्‍लाह से करूंगी दुआ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें