Advertisement

cricket

  • Jul 11 2018 8:05PM
Advertisement

शमी की हसीन जहां ने कराया बेहद 'बोल्‍ड' फोटोशूट, जल्‍द नजर आएंगी बॉलीवुड में

शमी की हसीन जहां ने कराया बेहद 'बोल्‍ड' फोटोशूट, जल्‍द नजर आएंगी बॉलीवुड में

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी से अलग हो चुकी पत्नी हसीन जहां एक बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही हैं. उन्‍होंने इसका आगाज भी कर लिया है. कहीं आपने ये तो नहीं सोच लिए किया कि हसीन जहां मोहम्‍मद शमी के खिलाफ कोई नया आरोप लगाने वाली हैं. अगर आप ये सोच रहे हैं तो हम बता देना चाहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है.

 

दरअसल हसीन जहां ने एक बार फिर मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है. ऐसी भी खबर आ रही है कि हसीन जहां मॉडलिंग के साथ-साथ बॉलीवुड में भी डेब्‍यू करने वाली हैं.


इसे भी पढ़ें...

हसीन जहां पर शमी को धोखे में रखकर शादी करने का लगा आरोप, तलाकशुदा होने की बात छुपायी

शमी की हसीन 'हेट स्‍टोरी', पत्नी का आरोप, भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करते थे शमी, ऑडियो रिकॉर्डिंग आया सामने

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हसीन जहां बॉलीवुड डायरेक्‍टर अमजद खान की फिल्‍म 'फतवा' से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं. डीएनए के अनुसार हसीन जहां 'फतवा' में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी.हसीन ने कहा है, मुझे अपनी और बच्ची की जिंदगी चलाने के लिए काम करने की जरूरत थी. इसी वजह से मैंने अमजद खान से संपर्क किया और वे सहमत हो गए. मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसे की जरूरत है.


* हसीन ने कराया बोल्‍ड फोटोशूट

हसीन जहां ने मॉडलिंग में कदम रखते हुए कई बोल्‍ड फोटोशूट कराये हैं. हसीन ने अपनी तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्‍होंने तसवीरों के साथ यह भी बताया कि ये कोई और नहीं बल्कि हसीन जहां की हैं.

* हसीन की वित्तीय हालत खराब

ऐसी खबर है शमी के साथ विवाद के बाद हसीन की वित्तीय हालत खराब हो गयी है  और उन्‍हें शहर भी छोड़ना पड़ा. उन्होंने प्रत्येक महीने पति से 10 लाख रुपये गुजारा भत्ता के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. गौरतलब है कि प्रफेशनल मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की पूर्व चीयरलीडर, हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी.


इसे भी पढ़ें...

मोहम्मद शमी व परिवार के 4 सदस्यों पर FIR, पत्‍नी हसीन ने लगाये ये आरोप...!

शमी के खिलाफ कोर्ट जाएंगी पत्नी हसीन जहां, पाकिस्‍तानी महिला के साथ बनाया अवैध संबंध, फिर घर आकर मुझे पीटा

हसीन जहां ने कहा कि मैंने शमी के लिए अपना करियर और सपनों का त्याग कर दिया, लेकिन उसने मुझे अकेला छोड़ दिया. मैं दोबारा प्रतिष्ठा और लोकप्रियता हासिल करने के लिए मेहनत कर रही हूं... हसीन काम के लिए कोलकाता और मुंबई के बीच यात्रा तय करतीं हैं और 2 महीने पूर्व उसने पुराने दोस्तों से संपर्क साधना शुरू किया.


* शमी पर हसीन ने लगाया है कई गंभीर आरोप

गौरतलब है कि हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया है, जिसकी जांच अभी जारी है. इसके अलावा हसीन ने शमी के बड़े भाई के खिलाफ रेप का गंभीर आरोप लगायी हैं. विवाद के बाद से हसीन और शमी अलग-अलग रह रहे हैं.


इसे भी पढ़ें...

कभी पत्नी के लिए लोगों से लड़ गये थे शमी, अब लगा घरेलू हिंसा और अवैध संबंध का आरोप, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब पाकिस्तानियों से लगायी मदद की गुहार


Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement