Advertisement

cricket

  • Mar 11 2018 6:34PM
Advertisement

शमी की 'हसीन' दास्‍तां, पत्नी के प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद मीडिया के सामने आये तेज गेंदबाज, जानें क्‍या कहा...

शमी की 'हसीन' दास्‍तां, पत्नी के प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद मीडिया के सामने आये तेज गेंदबाज, जानें क्‍या कहा...

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक ओर हसीन जहां लगातार अपने पति पर बाउंसर पर बाउंसर फेंक रही हैं, तो दूसरी ओर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज डिफेंसिव शॉट खेल रहे हैं.

 

शमी पर घरेलू हिंसा, मारपीट, गैरमहिलाओं के साथ अवैध संबंध, मैच फिक्सिंग और शमी के भाई पर बलात्‍कार की कोशिश जैसे गंभीर आरोप लगाने के बाद हसीन जहां ने रविवार को एक बार फिर अपने पति पर आरोप लगाया. हसीन ने शमी पर ताजा हमला करते हुए कहा कि शमी उनके आरोपों पर गोलमोल जवाब दे रहे हैं. उन्‍होंने किसी भी आरोपों पर सही से जवाब नहीं दिया है. रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए हसीन जहां ने अपनी बात रखी. हसीन जहां ने कहा, अगर शमी रिश्ते सुधारने की कोशिश करते हैं, तो मैं इस बारे में सोचूंगी. लेकिन मैं अपनी तरफ से सुलह की बात पर आऊं, तो मैं गुनहगार साबित हो जाऊंगी. फिर लगेगा कि उन्होंने शमी पर जो इल्जाम लगाए हैं, वो गलत थे.

इसे भी पढ़ें...

हसीन का नया आरोप: मोबाइल मेरे हाथ नहीं लगता, तो शमी मुझे तलाक दे चुका होता

इधर हसीन के प्रसे कॉन्‍फ्रेंस के बाद मोहम्‍मद शमी एक बार फिर मीडिया के सामने आये और कहा, अगर यह मामला बातचीत से सुलझ जाता है तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता. हमारा और हमारी बेटी का भला केवल समझौते से ही हो सकता है.अगर इस मामले को सुलझाने के लिए मुझे कोलकाता जाना पड़ा तो मैं जाऊंगा. मैं बातचीत के लिए तैयार हूं.

* हसीन ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में और क्‍या आरोप लगाया

हसीन जहां ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि मोहम्‍मद शमी होली के समय काफी डरा हुआ था. क्‍योंकि उसका मोबाइल मेरे हाथ लग चुका था. मोबाइल गायब होने से वो काफी डरा हुआ था और इसलिए मेरे से अच्‍छा व्‍यवहार कर रहा था.लेकिन जब मैंने उससे सवाल पुछना शुरू किया तो वो मुझसे ठीक से बात नहीं करने लगा. मैंने 4 दिनों तक शमी को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने मेरा साथ नहीं दिया और हालात इतने खराब हो गये.

इसे भी पढ़ें...

कभी पत्नी के लिए लोगों से लड़ गये थे शमी, अब लगा घरेलू हिंसा और अवैध संबंध का आरोप, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

हसीन ने आगे कहा, अगर मोबाइल मेरे हाथ नहीं लगा होता तो शमी मुझे तलाक का नोटिस भेज चुका होता और यूपी चला जाता. प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भावुक हसीन ने कहा, मैंने अपने घर को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन शमी ने कभी भी मेरा साथ नहीं दिया. हसीन ने कहा, बड़ा-बड़ा क्रिमिनल भी खुद को निर्दोष ठहराता है. चैनल के साथ हुई बातचीत में हर सवाल का शमी ने गोल-गोल जवाब दिया. उसने किसी भी सवाल का सही जवाब नहीं दिया. हसीन ने कहा, सुलह की बात मैं नहीं जानती. सुलह कैसे होगी मैं नहीं जानती. लड़ाई काफी दूर जा चुकी है.

* खतरे में शमी का क्रिकेट कैरियर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी का क्रिकेटर कैरियर खतरे में है. पत्नी के गंभीर आरोपों के बाद बीसीसीआई ने भी शमी का कॉन्‍ट्रेक्‍ट रोक दिया है. बीसीसीआई से झटका लगने के बाद शमी को आईपीएल की दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स टीम से भी झटका लगने की उम्‍मीद है. दिल्‍ली की टीम ने शमी के मामले पर हालांकि अब तक कोई फैसला नहीं लिया है, लेकिन वो मामले पर करीब से नजर बनाये हुए है.

शमी ने भी पत्नी के गंभीर अरोप पर कहा है कि उनके गेम को खराब करने की कोई बड़ी साजिश हो रही है. तमाम आरोपों के पीछे किसी बाहरी आदमी का हाथ है. हालांकि शमी ने बीसीसीआई पर भरोसा जताया है.

* अब तक क्‍या-क्‍या हुआ हसीन-शमी विवाद में-

- हसीन जहां ने सबसे पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर गैर महिलाओं के साथ कथित रूप से शमी की बातचीत को सार्वजनिक किया था.

- हसीन ने शमी पर पारपीट, घरेलू हिंसा और गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए पुलिस शिकायत की धमकी दी. 

- इसके बाद हसीन शमी पर मैच फिक्सिंग का गंभीर आरोप लगायी और लालबाजार थाने में शमी और उनके परिवार वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज की.- शमी पहली बार मीडिया के सामने आये और पत्नी के सारे आरोपों को खारिज किया और फिक्सिंग के आरोपों की जांच की मांग की और पत्नी से गुजारिस की कि वो घर के झगड़े को सड़क पर न लायें और मामले को खत्‍म करें.

इसे भी पढ़ें...

मोहम्मद शमी मामला: कहीं हनी ट्रैप का चक्कर तो नहीं!

- हसीन जहां ने शमी के साथ उनकी बातचीत का ऑडियो क्‍लीप मीडिया के सामने जारी किया और कई सारे नये आरोप लगाये. - इसके बाद शमी ने एक न्‍यूज चैनल को इंटरव्‍यू दिया और पत्नी के सारे आरोपों को खारिज किया और ऑडियो क्‍लीप की जांच की मांग की. पत्नी से कहा कि बेटी का वास्‍ता है कि वो फिर से उनकी जिंदगी में लौट आयें. उन्‍होंने हसीन को अपनी ताकत बताया.

- इसके बाद हसीन ने पुलिस के सामने ऑडियो क्‍लीप जांच के लिए सौंपी. और मामले पर समझौते को सिरे से खारिज किया. 

- इस बीच मीडिया के सामने हसीन जहां का पहला पति आया. इसके बाद पता चला कि हसीन जहां ने 2002 में पहली शादी की थी, जिससे उन्‍हें दो बेटियां हैं. हसीन के पहला पति एक किराना दुकान चलाता है.

इसे भी पढ़ें...

पत्नी ने लगाया दूसरी महिलाओं से अवैध रिश्तों का आरोप, शमी ने कुछ यूं किया पलटवार


Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement