Advertisement

calcutta

  • Mar 9 2018 8:53AM
Advertisement

मोहम्मद शमी मामला: कहीं हनी ट्रैप का चक्कर तो नहीं!

मोहम्मद शमी मामला: कहीं हनी ट्रैप का चक्कर तो नहीं!

कोलकाता : मोहम्मद शमी समेत भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी क्या ‘हनी ट्रैप’ के शिकार हैं. यह सवाल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मीडिया के सामने उठाया है. एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में गुरुवार को हसीन ने कहा कि मोहम्मद शमी का संर्पक पाकिस्तान व दुबई की महिलाओं के साथ है. हसीन का आरोप है कि दक्षिण अफ्रीका से भारतीय क्रिकेट दल जब वापस लौट रहा था उस वक्त शमी दुबई के एक होटल में गया. वहां वह पाकिस्तानी महिला के साथ बंद कमरे में वक्त गुजारा.

शमी की पत्नी का आरोप है कि भारतीय क्रिकेट टीम जिस होटल में रहती है वहां पर दलाल घूमते रहते हैं. ये दलाल सेक्स वर्कर सप्लाई करते हैं. जहां ने कहा: शमी के इस तरह के कई अवैध संबंध हैं. वह उसे आसानी से तलाक नहीं देंगी. बल्कि उसे (शमी) अदालत तक ले जायेंगी. उसे बेनकाब करेंगी. गौरतलब है कि बुधवार को हसीन ने शमी पर दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था. उसने पति पर मारपीट का भी आरोप जड़ा था.

हाइ प्रोफाइल मामला होने के कारण मीडिया में जैसे ही यह मुद्दा उछला, शमी ने इसे साजिश करार कर खारिज कर दिया. उसने पत्नी के आरोपों को बकवास बताया. लेकिन हसीन जहां ने गुरुवार को भी आरोपों की झड़ी लगा दी. हसीन ने न्यूज चैनल से साक्षात्कार में कहा: फेसबुक पेज पर मैंने कई तस्वीरें अपलोड किया है. इससे उनका (हसीन) आरोप प्रमाणित होता है. क्योंकि एक तस्वीर में वह एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं. इसके बाद फेसबुक पर मेरा अकाउंट बंद हो गया.  जिसकी शिकायत करने मैं कोलकाता पुलिस के मुख्यालय लाल बाजार गयी थी. बाद में मेरा फेसबुक अकाउंट शुरू तो हुआ लेकिन कई तस्वीरें हटा दी गयी थीं. ऐसा शमी के मशहूर होने के कारण फेसबुक प्रबंधन ने किया था. इसके बाद हसीन ने कहा कि यह सब जानकारी उन्हें शमी के मोबाइल से ही मिली हैं.

हसीन ने आरोप लगाया है कि शमी का पाकिस्तानी महिला से अवैध संबंध काफी दिनों से चल रहा है. इसके अलावा बेंगलुरू, पुणे, इंदौर व नागपुर में भी महिलाओं के साथ उसका अवैध संबंध है. जहां के मुताबिक शमी जिस शहर में खेलने जाता है वहां अपने होटल के कमरे में महिलाओं को बुलाता है. इस बात का जब मैं विरोध करती थी तो वह मेरे साथ झगड़ा करता और धमकियां देता था.

उल्लेखनीय है कि बीसीसीआइ ने बुधवार को शमी की पत्नी के आरोपों के बाद उसका सलाना कंट्रैक्ट खत्म कर दिया. भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से जारी बयान के अनुसार पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप पर यह फैसला लिया गया है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement