28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jio Happy New Year Offer: नये साल पर रिलायंस जियो दे रहा 100% Cashback

नयी दिल्ली : दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी रिलायंस जियो ने नववर्ष की पेशकश के तहत 399 रुपये के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक की शुक्रवार को घोषणा की. यह कैशबैक कूपन के रूप में मिलेगा जिसे ई-कॉमर्स पोर्टल एजिओ पर भुनाया जा सकेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा, जिओ ने एजिओ की भागीदारी में […]

नयी दिल्ली : दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी रिलायंस जियो ने नववर्ष की पेशकश के तहत 399 रुपये के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक की शुक्रवार को घोषणा की.

यह कैशबैक कूपन के रूप में मिलेगा जिसे ई-कॉमर्स पोर्टल एजिओ पर भुनाया जा सकेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा, जिओ ने एजिओ की भागीदारी में जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की पेशकश की है.

इसके तहत उपभोक्ताओं को एजिओ कूपन के जरिये 100 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा. उपभोक्ता 399 रुपये का रिचार्ज करा इसका लाभ उठा सकेंगे. इस कूपन को न्यूनतम 1000 रुपये का ऑर्डर करने पर एजिओ पोर्टल पर भुनाया जा सकेगा.

यह पेशकश रिलायंस जियो के मौजूदा और नये ग्राहकों के लिए होगी. योजना का लाभ 28 दिसंबर 2018 से 31 जनवरी 2019 तक के बीच किये गये रिचार्ज पर मिलेगा. इस दौरान जो भी कूपन प्राप्त होंगे उन्हें 15 मार्च 2019 से पहले भुनाना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें