28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी आलिया के अफेयर्स पर सोनी राजदान ने कहा, सोशल लाइफ उसके लिए भी जरूरी

मुंबई : पिछले कई महीनों से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कई मौकों पर एक साथ देखा जाना उनके अफेयर की चर्चाओं को जोर देता है. इस बारे में जब आलिया की मां सोनी राजदान से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि भले ही उनकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी है, लेकिन उसे […]

मुंबई : पिछले कई महीनों से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कई मौकों पर एक साथ देखा जाना उनके अफेयर की चर्चाओं को जोर देता है.

इस बारे में जब आलिया की मां सोनी राजदान से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि भले ही उनकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी है, लेकिन उसे भी नॉर्मल लाइफ जीने का हक है. दूसरी लड़कियों की तरह उसकी दोस्ती भी लड़कों से हो सकती है. ऐसे में इन बातों को ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए.

बताते चलें कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से साथ डेब्यू किया था. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा होती रहती है.

टीवी शो ‘लव का इंतजार’ से कमबैक कर रही सोनी राजदानकाकहना है कि उनकी तरह आलिया भी एक्टिंग में रची-बसी हैं. उसे अपने काम से बेहद लगाव है और ऐसी बातों से उसके अच्छे काम से फोकस हटता है. फिर अपना फ्री टाइम वह किसके साथ कैसे बिताती है, यह उसकी अपनी पसंद है. अच्छी सोशल लाइफ उसके लिए भी जरूरी है.

आलिया की शादी के सवाल पर सोनी राजदान का कहना है कि आलिया उनसे अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ डिस्कस करती है और वह फिलहाल में शादी नहीं करना चाहती.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें