Advertisement

Auto sector

  • Sep 20 2017 5:33PM
Advertisement

नवरात्र के पहले दिन रेनो की इस शानदार एसयूवी से उठेगा पर्दा, कीमत जानने के लिए पढ़ें...

नवरात्र के पहले दिन रेनो की इस शानदार एसयूवी से उठेगा पर्दा, कीमत जानने के लिए पढ़ें...

नयी दिल्ली : रेनो की नयी क्रॉसओवर एसयूवी कैप्चर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. जानकारी मिली है कि कंपनी इसे नवरात्र के पहले ही दिन यानी 21 सितंबर को दुनिया के सामने पेश करेगी. इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और मारुति सुज़ुकी एस-क्रॉस फेसलिफ्ट से होगा. भारत में रेनो कैप्चर की कीमत 10 लाख से 15 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

कैप्चर एसयूवी का डिजायन और फीचर की झलक दिखाने के लिए कंपनी इसके कई वीडियो जारी कर चुकी है. वीडियो में कैप्चर एसयूवी को प्योर विजन एलईडी हैडलैंप्स और डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स के साथ दिखाया गया है. इस हैडलैंप्स की शुरुआत कंपनी ने कैप्चर के यूरोपीय मॉडल से की थी, यूरोपीय मॉडल को जिनेवा मोटर शो-2017 में पेश किया गया था. कैप्चर एसयूवी में फॉग लैंप्स के साथ सी शेप वाली डे-टाइम रनिंग लाइटें दी जायेंगी. पीछे की तरफ एलईडी ग्राफिक्स वाले टेललैंप्स दिये जायेंगे.

राइडिंग के लिए कैप्चर में 17 इंच के मशीन-कट ड्यूल-टोन अलॉय व्हील मिलेंगे. इसकी पुष्टि भी कंपनी वीडियो के जरिये कर चुकी है. अभी इस सेगमेंट में क्रेटा ही इकालौती कार है, जिसमें 17 इंच के व्हील दिये गये हैं. ब्राजील और रूस में उपलब्ध कैप्चर एसयूवी की ग्रिल पर ग्लोसी ब्लैक फिनिशिंग दी गयी है. चर्चा है कि भारत आने वाली कैप्चर एसयूवी की ग्रिल पर क्रोम फिनिशिंग दी जायेगी. दूसरी कॉम्पैक्ट एसयूवी की तरह कैप्चर भी ड्यूल-टोन कलर में आयेगी.

स्रोत : कारदेखो

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement