29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2019 BMW 3 Series लॉन्च : 41.4 लाख रुपये में आयी बीएमडब्ल्यू की नयी सेडान

गुरुग्राम : जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी 3 श्रृंखला की सेडान का नया संस्करण (2019 BMW 3 Series Sedan) पेश किया है. इसकी शोरूम कीमत 41.4 लाख रुपये से 47.9 लाख रुपये है. कंपनी ने कहा है कि यह नया संस्करण लंबा और चौड़ा है लेकिन इसका वजन पुराने संस्करण से 55 […]

गुरुग्राम : जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी 3 श्रृंखला की सेडान का नया संस्करण (2019 BMW 3 Series Sedan) पेश किया है. इसकी शोरूम कीमत 41.4 लाख रुपये से 47.9 लाख रुपये है.

कंपनी ने कहा है कि यह नया संस्करण लंबा और चौड़ा है लेकिन इसका वजन पुराने संस्करण से 55 किलोग्राम कम है. बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी रुद्रेतज सिंह ने कहा कि 3 श्रृंखला बीएमडब्ल्यू का ‘दिल और आत्मा’ है.

यह पिछले चार दशक से ड्राइविंग करने वालों के लिए एक शानदार अनुभव प्रदान करता रहा है. यह वाहन दो डीजल और एक पेट्रोल संस्करण में उपलब्ध होगा. डीजल संस्करण की कीमत 41.4 लाख रुपये और 46.9 लाख रुपये है.

पेट्रोल संस्करण का दाम 47.9 लाख रुपये है. इस वाहन में वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, 12.3 इंच के टच स्क्रीन के साथ एपल कारप्ले इन्फोटेनमेंट की खूबियां हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें