25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Today News Wrap: बंगाल में बवाल, पोर्शे कार दुर्घटना मामले में नाबालिग के दादा से भी पूछताछ, पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

Today News Wrap: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच देश-दुनिया से कई बड़ी खबरें आज आईं. जो दिनभर सुर्खियों में बनी रहीं. पुणे पोर्शे कार दुर्घटना को लेकर पुलिस लगातार जांच कर रही है. जिसमें कई खुलासे हो रहे हैं. ऐसे ही बड़ी खबरें आप यहां देख सकते हैं.

वोटिंग से पहले नंदीग्राम में तृणमूल और भाजपा के बीच झड़प, एक ही मौत, कई घायल

लोकसभा चुनाव के 6ठे चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीजेपी और टीमएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. जिसमें एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हुए हैं. पूरी खबर यहां पढ़ें.

Pune Porsche Accident: नाबालिग आरोपी के दादा का निकला ‘अंडरवर्ल्ड कनेक्शन’

पुणे पोर्शे कार दुर्घटना मामले में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. नाबालिग आरोपी को जहां बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. वहीं उसके पिता को 24 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. इधर नाबालिग के दादा को लेकर खुलासा हुआ है कि उनका अंडरवर्ल्ड कनेक्शन है. पूरी खबर यहां पढ़ें.

छपरा में चुनावी हिंसा मामले की जांच के लिए राबड़ी आवास पहुंची SIT

छपरा में चुनावी रंजिश में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प मामले की जांच चल रही है. मतदान के बाद हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गयी थी. राजद और भाजपा से जुड़े लोगों पर केस दर्ज हुए हैं. मंगलवार से ही सारण में इंटरनेट बंद किया गया है. गुरुवार को एसआइटी की टीम जांच के सिलसिले में राबड़ी आवास पहुंची. पढ़ें पूरी खबर.

पश्चिमी सिंहभूम में सुरक्षा बलों ने नक्सली एरिया कमांडर को मार गिराया

लोकसभा चुनाव से पहले सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है. पश्चिमी सिंहभूम और खूंटी जिले के सीमावर्ती इलाके में हुई मुठभेड़ में भाकपा माओवादी के एक एरिया कमांडर के मारे जाने की खबर है. पढ़ें पूर खबर.

सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने आज पटना आ रहे अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार की शाम को पटना आ रहे हैं. भाजपा के दिवंगत नेता सुशील मोदी के घर अमित शाह जाएंगे और उन्हें श्रद्धांजलि देकर उनके परिवारजनों का ढांढस बढ़ाएंगे. अमित शाह पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे. पढ़ें पूरी खबर.

कांग्रेस को 40 और सपा को 4 सीटें भी नहीं होंगी नसीब-अमित शाह सिद्धार्थ नगर में

Lok Sabha Election 2024 बीजेपी नेता अमित शाह गुरुवार को पूर्वांचल में गरजे. उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा. साथ ही पांच चरणों में 310 सीटों पर जीत का दावा भी किया. पूरी खबर यहां पढ़ें.

सीता सोरेन की बेटी का चाची कल्पना सोरेन पर हमला- आप झुका रहीं झारखंड को

झारखंड मुक्ति मोर्चा के दिवंगत नेता दुर्गा सोरेन की बेटी जयश्री सोरेन ने आज अपनी चाची कल्पना सोरेन पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने मां दुर्गा सोरेन के साथ दुमका में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि झामुमो के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमले की तैयारी की थी. पढ़ें पूरी खबर.

वरुण गांधी सुल्तानपुर पहुंचे , जनता को दिया अपना मोबाइल नंबर, जब जरूरत हो फोन करें

Lok Sabha Election 2024 वरुण गांधी गुरुवार को मां मेनका गांधी के प्रचार के लिए सुल्तानपुर पहुंचे हैं. वो यहां जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे. पूरी खबर यहां पढ़ें.

सातवें चरण में इंडिया गठबंधन के पक्ष में आएगी सुनामी-अजय राय

अजय राय कांग्रेस के वाराणसी से प्रत्याशी हैं. वो दूसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं. पूरी खबर यहां पढ़ें.

पुरानी और नई टैक्स व्यवस्था में कौन सबसे अधिक फायदेमंद, जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट?

अगर आप आयकर रिटर्न (आईटी रिटर्न) दाखिल करते समय टैक्स में छूट पाना चाहते हैं, तो इससे पहले आपको नई और पुरानी कर व्यवस्था के तहत मिलने वाली छूटों के बारे में जान लेना चाहिए. यहां पढ़ें पूरी खबर.

TRP Report Week 20: इस हफ्ते भी अनुपमा ने मारी बाजी, जानिये आपके फेवरेट सीरियल की पॉजिशन

टीआरपी रिपोर्ट का हर किसी को इंतजार रहता है. मेकर्स पूरे वीक मेहनत करते हैं और फिर लिस्ट का इंतजार करते हैं. इस हफ्ते अनुपमा ने बाजी मारी है. वहीं गुम है किसी के प्यार में का हाल बुरा है. पढ़ें पूरी खबर.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें