31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: वरुण गांधी सुल्तानपुर पहुंचे, जनता को दिया अपना मोबाइल नंबर, कहा-जब जरूरत हो फोन करें

Lok Sabha Election 2024 वरुण गांधी गुरुवार को मां मेनका गांधी के प्रचार के लिए सुल्तानपुर पहुंचे हैं. वो यहां जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे.

सुल्तानपुर: बीजेपी सांसद वरुण गांधी गुरुवार को सुल्तानपुर पहुंचे. वो यहां से (Lok Sabha Election 2024) प्रत्याशी अपनी मां मेनका गांधी के प्रचार के लिए पहुंचे हैं. लोकसभा चुनाव की शुरुआत से ही वरुण गांधी कहीं दिख नहीं रहे थे. बीजेपी ने पीलीभीत से उनका टिकट काटकर जितिन प्रसाद को चुनाव लड़ाया है. वो पीलीभीत में भी प्रचार में नहीं दिखे. लेकिन अब वो मां मेनका गांधी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सुल्तानपुर पहुंचे हैं.

कार्यकर्ताओं को दिया अपना फोन नंबर
वरुण गांधी ने गुरुवार को (Lok Sabha Election 2024) एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सामने भी जो चुनाव लड़े, यदि वो भी बीमार पड़े तो सबसे पहले हम ही उनकी मदद करेंगे. हमारा किसी से कोई बैर नहीं है. उन्होंने जब मैं सुल्तानपुर (Sultanpur Lok Sabha) पहली बार आया तो मुझे अपने पिता जी की खुशबू यहां लगी. आज ये कहने में गौरव हो रहा है कि मैं अपनी मातृभूमि में आ गया हूं. वरुण (Varun Gandhi) ने कहा कि जितने लोग यहां उपस्थित हैं, कभी कोई संकट आए, परिवार में कोई बीमार हो, मेरा फोन नंबर लिखिए. ये मैं सुरक्षा कवच दे रहा हूं. जिसके पास मां का नंबर है वो और भी बड़ा सुरक्षा कवच है.

सुल्तानपुर की मां के लिए समर्थन जुटाने आया हूं
वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा कि पूरे देश में 543 स्थान पर चुनाव हो रहे हैं. कई जगह बड़े-बड़े अनुभवी और करिश्माई लोक चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन एक ही क्षेत्र है पूरे देश में जहां के सांसद को न कोई सांसद जी बुलाता है और न कोई मंत्री जी बुलाता है और न कोई उन्हें नाम से बुलाता है. पूरे क्षेत्र में उन्हें माता जी के नाम से बुलाता है. मां जो होती है वो परमात्मा के बराबर शक्ति होती है. पूरी दुनिया साथ छोड़ दे, मां साथ नहीं छोड़ती है. मैं अपनी मां के लिए समर्थन जुटाने नहीं सुल्तानपुर की मां के लिए समर्थन जुटाने आया है. मां की परिभाषा होती है वो होती है शक्ति जो सबकी रक्षा करे, भेदभाव न करे, काम आए और जो निरंतर अपने हृदय में सबके लिए प्यार रखे. मां की डांट भी आशीर्वाद होता है.

सुल्तानपुर का नाम देश में प्रथम पंक्ति में
उन्होंने कहा कि हम लोग जब 10 साल पहले सुल्तानपुर चुनाव लड़ने आए थे, तब पहली बार यहां के लोगों ने कहा कि जो अमेटी और रायबरेली में रौनक है. हम चाहते हैं सुल्तानपुर में भी ऐसी ही रौनक आए. देश में जब सुल्तानपुर का नाम लिया जाता है तो मुख्यधारा में प्रथम पंक्ति में नाम लिया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें