1. home Hindi News
  2. national
  3. shatabdi express train coach caught fire in dehradun uttarakhand amh

Delhi-Dehradun Shatabdi Express Fire : दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, मच गया हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shatabdi express train coach caught fire
Shatabdi express train coach caught fire
ani
  • नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस में आग लगी

  • हादसे में कोई हताहत नहीं

  • राहत बचाव कार्य जारी है

Delhi-Dehradun Shatabdi Express fire : शताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी में शनिवार को आग लग गई जिससे हड़कंप मच गया. हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है.

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी में कासरो में आग लग गई. हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. उन्होंने बताया कि आग लगने पर बोगी को अन्य बोगियों से अलग कर दिया गया और यात्रियों को ट्रेन से सकुशल बाहर निकाल लिया गया.

शताब्दी एक्सप्रेस देहरादून स्टेशन पहुंच गई है. बताया जा रहा है बोगी में 30 से अधिक लोग सवार थे. घटना शनिवार दोपहर 12:20 बजे के आसपास की बताई जा रही है.

कोच सी-5 को खाली कराया गया

खबरों की मानें तो लोको पायलट ने आग बढ़ने से पहले ही इमरजेंसी ब्रेक लगाने का काम किया और ट्रेन जंगल के बीच में ही रोक दी. तत्काल कोच सी-5 को खाली कराने का काम किया गया. कोच को ट्रेन से अलग कर अन्य कोचों को सुरक्षित बचा लिया गया. बताया जा रहा है कि कोच सी-5 में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. कोच के सभी यात्रियों को दूसरो कोचों में शिफ्ट कर दिया गया और ट्रेन देहरादून के लिए रवाना हो गई. नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस में आग लगने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें