1. home Hindi News
  2. national
  3. rajasthan crisis congress mla amit shah supreme court hearing ashok gehlot sachin pilot latest news

Rajasthan Crisis : कांग्रेस विधायको को अभी भी सता रहा है अमित शाह का डर? वीडियो वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan Crisis : कांग्रेस विधायको को अभी भी सता रहा है अमित शाह का डर? वीडियो वायरल
Rajasthan Crisis : कांग्रेस विधायको को अभी भी सता रहा है अमित शाह का डर? वीडियो वायरल
Twitter

राजस्थान कांग्रेस में उपजे राजनीतिक विवाद अब लगभग शांत हो गया है, लेकिन कांग्रेस विधायकों को अब भी गृहमंत्री अमित शाह का डर सता रहा है. विधायकों का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक द्वारा अमित शाह के नाम का जिक्र करते हुए सुना जा रहा है.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक कल सभी विधायकों को जैसलमेर से जयपुर के फेयरमाउंट रिजॉर्ट में लाया गया. सरकार के सचेतक महेश जोशी ने बताया कि सभी विधायकों को रिजॉर्ट से ही 14 अगस्त को विधानसभा लाए जाया जाएगा. वहीं जैसलमेर से जयपुर लौट रहे कांग्रेस विधायकों के बातचीत का एक कथित वीडियो वायरल हुआ है.

क्या है वायरल वीडियो- कथित वायरल वीडियो में कांग्रेस के विधायक कहते हुए नज़र आ रहे हैं, 'वीडियो न बनाओ, वरना अमित शाह को पता चल जाएगा तो फ्लाइट सीधे अहमदाबाद ले जाया जाएगा' इसके बाद वायरल वीडियो में सभी लोग हंसने लगते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

कांग्रेस ने तैनात किया फ्रंट फुट टीम- राजस्थान में सियासी घमासान के बीच विधानसभा में बीजेपी के किसी भी साजिश को मात देने के लिए कांग्रेस ने फ्रंट टीम तैयार की है. पार्टी 14 अगस्त से शुरू होने वाली सत्र के लिए किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस हाईकमान के निर्देश के बाद सीएम गहलोत ने सभी मोर्चे पर लोगों को तैनात कर दिया है. कांग्रेस ने सत्र के लिए तीन मोर्चे पर घेराबंदी की है, पहला मोर्चा सदन की अंदर विधानसभा पर. वहीं दूसरा मोर्चा, विधायकों को एकजुटता रखने के लिए और तीसरा मोर्चा मीडिया में विपक्ष के हमले पर पलटवार करने के लिए.

पायलट की वापसी पर गहलोत ने दिया ये बयान- वहीं सचिन पायलट की वापसी पर अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. गहलोत ने कहा, 'हाईकमान ने जो फैसला किया है, उसको सभी मानेंगे और सभी लोग भूलों और माफ करो की राह पर आगे बढ़ेंगे'

(वायरल वीडियो की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है)

Posted By : Avinish Kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें