1. home Hindi News
  2. national
  3. india latest politics news updates bjp national president jp nadda attacks on congress leader rahul gandhi tweet so many dictators names begin with m smb

राहुल गांधी को गंभीरता से लेना जरुरी है क्या, तानाशाह वाले ट्वीट पर जेपी नड्डा का वार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP National President JP Nadda
BJP National President JP Nadda
ANI PIC

India Latest Politics News Updates भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी की राजनीतिक समझ पर सवाल खड़ा करते हुए निशाना साधा है. जेपी नड्डा ने सवाल करते हुए कहा, क्या जरुरी है कि राहुल गांधी को गंभीरता से लिया जाए?

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी के तानाशाह वाले ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष का भारतीय राजनीति को लेकर क्या दृष्टिकोण रहा है, यह सब जानते हैं. दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा है कि दुनिया में कई तानाशाहों के नाम 'एम' से क्यों शुरू होते हैं? उन्होंने उदाहरण के लिए मार्कोस, मुसोलिनी, मिलोसेविक, हुस्नी मुबारक, मोबुतू, मिकोमबेरो, मुशर्रफ के नाम भी दिए. राहुल गांधी के इस बयान का भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने जोरदार तरीके से पलटवार किया है.

राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी प्रतिक्रिया दी है. प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर लिखा है, एम से मोहन दास भी थे, साबरमती के संत, बापू. भारत की मिट्टी की बात ही अलग है, ये तानाशाह नहीं बुद्ध और महावीर की वसुधा है. छोड़िये आप नहीं समझेंगे राहुल जी.

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर ट्विटर यूजर ने भी तरह-तरह के कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि एम से ही मनमोहन सिंह और मोतीलाल नेहरू का भी नाम शुरू होता है. जबकि, एक अन्य यूजर ने लिखा है, एम से ही मनमोहन सिंह, मोतीलाल नेहरु, एम के स्टलीन और ममता बनर्जी का भी नाम है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें