1. home Hindi News
  2. national
  3. fear in pakistan due to the image of pm narendra modis growing beard see what pictures are going viral how will it look without a beard ksl

PM नरेंद्र मोदी की बढ़ती दाढ़ी की छवि से पाकिस्तान में खौफ, ...देखें कैसी तस्वीरें हो रही वायरल, बिना दाढ़ी कैसे दिखेंगे?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शिवाजी महाराज और एमएस गोलवल्कर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शिवाजी महाराज और एमएस गोलवल्कर
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : मोदी की संघ छवि से सभी हैरान हैं. खास तौर पर पाकिस्तान में तो चर्चा ही शुरू हो गयी कि आखिर नरेंद्र मोदी ने दाढ़ी क्यों नहीं बढ़ायी? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ी दाढ़ी से पाकिस्तान में दहशत है. मालूम हो कि आरएसएस के गुरु एमएस गोलवल्कर की भी दाढ़ी लंबी थी.

वायरल तस्वीर
वायरल तस्वीर
सोशल मीडिया

पाकिस्तान में चर्चा हो रही है कि वो मराठा हीरो, जिसने औरंगजेब के साथ लड़ाई की. यानी, छत्रपति शिवाजी की छवि से पाकिस्तान में लोग परेशान हैं. नरेंद्र मोदी द्वारा दाढ़ी की ट्रिमिंग किये जाने पर नजर गड़ाये हुए हैं.

वायरल तस्वीर
वायरल तस्वीर

ऐसा पहली बार नहीं है कि नरेंद्र मोदी के नाम से पाकिस्तान में दहशत है. पहले भी कई बार उनकी तस्वीरों को देख कर दहशत में रहे हैं. टैंक पर मोदी की तस्वीर और डिफेंस एक्सपो में आधुनिकतम हथियारों का जायजा लेते हुए एके 47 गन से सिम्युलेटर पर निशाना साधने जैसी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं.

वायरल तस्वीर
वायरल तस्वीर
सोशल मीडिया

नरेंद्र मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी खतरनाक है... ये खौफ पाकिस्तान में कांग्रेसियों ने पैदा की है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी सवाल उठा चुके हैं कि पीएम मोदी दाढ़ी बढ़ा कर क्या करनेवाले हैं. वहीं, शशि थरुर भी मोदी की तुलना ऋषिराज और वॉरियर किंग से कर चुके हैं.

वायरल तस्वीर
वायरल तस्वीर
सोशल मीडिया

पाकिस्तान के न्यूज चैनल पर डिबेट तक आयोजित किये गये. पैनल में ज्योतिष को भी आमंत्रित कर लिया गया. चर्चा के दौरान नरेंद्र मोदी की दाढ़ी का दहशत पाकिस्तान में दिखा. चर्चा में मोदी को अवतार भी करार दे दिया गया.

वायरल तस्वीर
वायरल तस्वीर
सोशल मीडिया

टीवी कार्यक्रम के दौरान नरेंद्र मोदी को कल्कि अवतार से जोड़ा जाने लगा. यहां तक कहा गया कि बाल बड़े कर लो, मूंछे बढ़ा लो, दाढ़ी लंबी कर लो. मोदी की दाढ़ी से इतनी दहशत क्यों है? यह नहीं कहा जा सकता. कोरोना काल में बढ़ी दाढ़ियों पर अंतरराष्ट्रीय स्तर का मंथन हुआ है.

वायरल तस्वीर
वायरल तस्वीर
सोशल मीडिया

यह भी चर्चा हो रही है कि नरेंद्र मोदी की दाढ़ी कोरोना संकट में बढ़ी है या फिर किसी मन्नत के कारण उन्होंने दाढ़ी बढ़ा ली है. अगर उन्होंने संकल्पों के कारण दाढ़ी बढ़ा ली है, तो आखिर वह संकल्प क्या है? कारण जो भी हो, पाक सरकार की नाकामी या भारत की विश्व भर में उभरती छवि, पाकिस्तान में मोदी की दाढ़ी की चर्चा जारी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें