1. home Hindi News
  2. national
  3. contractor death case youth congress protest outside amit shah deman resignation of karnataka minister smb

Contractor Death Case: यूथ कांग्रेस का अमित शाह के आवास के बाहर प्रदर्शन, मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

Contractor Death Case भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Contractor Death Case: अमित शाह के आवास के बाहर प्रदर्शन करते यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता
Contractor Death Case: अमित शाह के आवास के बाहर प्रदर्शन करते यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता
ट्वीटर

Contractor Death Case भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की. इस दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक में ठेकेदार (Karnataka Contractor Death Case) की कथित खुदकुशी के मामले को लेकर राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री के एस ईश्वरप्पा को बर्खास्त करने की मांग की.

हिरासत में लिए गए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता

युवा कांग्रेस की ओर से जारी बयान के अनुसार, संगठन के नेता एवं कार्यकर्ता गृह मंत्री अमित शाह के आवास की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले ही रोक लिया और हिरासत में ले लिया. इस मौके पर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि हमारी मांग है कि ईश्वरप्पा को तत्काल बर्खास्त किया जाए और फिर गिरफ्तार किया जाए.

मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री तक की जांच हो: यूथ कांग्रेस

श्रीनिवास बीवी ने इसके साथ ही कहा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के किसी न्यायाधीश की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री तक की जांच हो. उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले 8 साल से हम सुन रहे है खूब खाऊं और खाने दो, लेकिन अब ये बदल कर हो गया है खूब खाऊं और मरने दो. यह भाजपा का नया नारा है. कर्नाटक में यही हो रहा है.

ईश्वरप्पा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज

वहीं, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव में कहा कि अनेकों युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सुनहरी बाग चौराहे से गृह मंत्री अमित शाह के आवास के तरफ बढ़े. दिल्ली पुलिस ने अवरोधक लगा कर उन सभी को रोक दिया और फिर हिरासत में ले लिया. गौरतलब है कि ठेकेदार संतोष पाटिल उडुपी के एक लॉज में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे. कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री ईश्वरप्पा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें