1. home Hindi News
  2. national
  3. cbi special court convicts rjd chief lalu prasad yadav doranda fodder scam bihar former cm worry amh

Lalu Prasad Yadav: चेहरे पर चिंता, मुंह पर मास्‍क, कुछ यूं कोर्ट पहुंचे लालू प्रसाद यादव

कोर्ट पहुंचे उनके प्रशंसको ने कहा कि हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा है. जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव के सजा का ऐलान 18 फरवरी को होगा. आज सुबह लालू यादव मोरहाबादी स्थित गेस्ट हाउस से कोर्ट पहुंचे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lalu Prasad Yadav Updates
Lalu Prasad Yadav Updates
pti

Lalu Prasad Yadav Updates : 139 करोड़ रुपये के चारा घोटाला मामले में सीबीआई (CBI Court) की विशेष अदालत ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को दोषी करार दिया है. बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के चेहरे पर चिंता की लकीर पहले ही नजर आ रही थी. उनके कोर्ट पहुंचने पर वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. उनके साथ राजद के कई बड़े नेता भी साथ नजर आये. कोर्ट में लालू के हुलिये पर नजर डालें तो उन्होंने क्रीम कलर की स्‍वेटर के ऊपर बैगनी कलर की हाफ जैकेट पहन रखी थी. चेहरे पर लालू के मास्‍क था और आंखों में चश्‍मा.

Lalu Prasad Yadav Updates
Lalu Prasad Yadav Updates
pti

सुबह में मॉर्निंग वॉक

कोर्ट पहुंचे उनके प्रशंसको ने कहा कि हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा है. जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव के सजा का ऐलान 18 फरवरी को होगा. आज सुबह लालू यादव मोरहाबादी स्थित गेस्ट हाउस से कोर्ट पहुंचे थे. कोर्ट पहुंचने के पहले उन्होंने मॉर्निंग वॉक किया. इस दौरान उनके साथ कई समर्थक थे. मॉर्निंग वॉक करते वक्त सिर पर उन्होंने टोपी और गले में मफलर पहन रखा था. लालू के हाथ में इस दौरान छड़ी भी थी.

Lalu Prasad Yadav Updates
Lalu Prasad Yadav Updates
pti

डोरंडा कोषागार मामले में लालू प्रसाद को दोषी ठहराया

आपको बता दें कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को 139.5 करोड़ रुपये के डोरंडा कोषागार गबन मामले में दोषी ठहराने का काम किया. सीबीआई के एक वकील ने कहा कि सजा पर 18 फरवरी को सुनाई की जाएगी.

lalu prasad
lalu prasad
pti

सजा 18 फरवरी को

गौर हो कि अदालत ने 29 जनवरी को मामले में दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. लालू प्रसाद को इससे पहले चारा घोटाला के चार अन्य मामलों में 14 साल जेल की सजा सुनाई जा चुकी है. सीबीआई के वकील ने कहा कि लालू प्रसाद को दोषी ठहराया गया है. सजा 18 फरवरी को सुनाई जाएगी.

Lalu Prasad Yadav Updates
Lalu Prasad Yadav Updates
pti

Posted By : Amitabh Kumar

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें