1. home Hindi News
  2. national
  3. assam assembly election pm narendra modi tamulpur rally updates modi attack on congress chai bagan priyanka gandhi amh

Assam Assembly Election : 'हिंसा में झोकने वालों को असम की जनता स्वीकार नहीं करेगी', आखिरी चरण में यूं गरजे पीएम मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pm modi
pm modi
pti
  • पीएम मोदी ने कहा कि असम में फिर एनडीए की सरकार तय

  • हिंसा में झोकने वालों को असम की जनता स्वीकार नहीं करेगी:पीएम मोदी

  • हमारी सरकार विकास को लेकर प्रतिबद्ध:पीएम मोदी

Assam Assembly Election : पीएम मोदी ने कहा कि असम में फिर एनडीए की सरकार तय है. तामुलपुर में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हिंसा में झोकने वालों को असम की जनता स्वीकार नहीं करेगी. यहां के लोग शांति के साथ रहना चाहते हैं. तेज विकास के लिए मिलकर काम करना जरूरी है. हमारी सरकार विकास को लेकर प्रतिबद्ध है. डबल इंजन की सरकार ने असम में विकास करने का काम किया है.

पीएम मोदी ने कहा कि असम में आप लोगों ने एक बार फिर NDA की सरकार बनाना तय कर लिया है. असम की पहचान का बार-बार अपमान करने वाले लोग, असम के लोगों को बर्दाश्त नहीं. असम को दशकों तक हिंसा और अस्थिरता देने वाले, अब असम के लोगों को एक पल भी स्वीकार नहीं हैं। असम के लोग विकास के साथ हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली में कहा कि असम के लोग हिंसा के खिलाफ हैं, वे विकास, शांति, एकता और स्थिरता चाहते हैं. हम बिना किसी भेदभाव के सब के लिए नीतियां बनाते हैं, कुछ लोग केवल एक वर्ग के लिए काम करने वालों को धर्मनिरपेक्ष कहते हैं और सभी के लिए काम करने वाले को सांप्रदायिक कहते हैं. कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने समय में असम को हिंसा, बम-बंदूक का लंबा दौर दिया. वहीं एनडीए सरकार असम के हर साथी को साथ लेकर शांति और समृद्धि के रास्ते पर आगे बढ़ रही है.

असम के तामुलपुर में प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारा तो मंत्र है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास है. ये सेक्यूलरिज्म-कम्यूनिज्म के जो खेल चले हैं इसी खेल ने देश का बहुत नुकसान किया है. उन्होंने कहा कि देश में कुछ बातें ऐसी गलत चल रही हैं, अगर हम समाज में भेदभाव करके, समाज के टुकड़े करके अपने वोटबैंक के लिए कुछ दे दें तो दुर्भाग्य देखिए उसे देश में सेक्युलरिज्म कहा जाता है. लेकिन अगर सबके लिए काम करें, बिना भेदभाव के सबको देते हैं तो कहते हैं कि ये कम्युनल हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि यहां के चाय बागान में काम करने वाले साथियों को भी कांग्रेस ने लंबे समय तक अभाव में रखा था. चाय बागान में काम करने वाले लोगों के लिए सबसे ज्यादा काम एनडीए सरकार ने ही किया है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें