1. home Hindi News
  2. national
  3. amit shah participate in a road show in tamil nadu and said development in the state only when the corrupt and family will get defeated vwt

तमिलनाडु में अमित शाह ने किया रोड शो, बोले-राज्य में विकास तभी जब भ्रष्टाचारी और परिवारवादी को मिलेगी हार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करते गृह मंत्री अमित शाह.
थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करते गृह मंत्री अमित शाह.
फोटो : ट्विटर.

चेन्नई : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा है कि तमिलनाडु का विकास तभी हो सकता है, जब हम डीएमके और कांग्रेस के साथ भ्रष्टाचारी और परिवारवादियों हराएं. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में जो विकास यात्रा चली है, वो विकास यात्रा की महान एमजीआर और जयललिता के सपनों का तमिलनाडु बना सकती है. गृहमंत्री और भाजपा नेता शाह ने शनिवार को तमिलनाडु के थाउजेंड लाइट्स विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी खुशबू सुंदर के समर्थन में रोड शो किया.

बता दें कि तमिलनाडु में आगामी छह अप्रैल को एक चरण में ही विधानसभा चुनाव होना है. इस विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस, डीएमके और वामदल समेत भाजपा और उसके गठबंधन के दल पूरी ताकत लगाए हुए हैं. इस बीच, बड़ी खबर यह भी है कि तमिलनाडु में गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के ठीक एक दिन पहले आयकर विभाग ने डीएमके चीफ एमके स्टालिन की बेटी के चेन्नई स्थित घर पर छापेमारी कर सियासी हलचल पैदा कर दी.

आयकर विभाग की इस छापेमारी से जहां डीएमके में खलबली मची हुई है, वहीं देश के प्रमुख विपक्षी दलों में शामिल कांग्रेस भी हमलावर हो गई है. आयकर विभाग के इस छापे को लेकर केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड के सूत्रों का कहना है कि स्टालिन की बेटी सेंथामराई और अन्य के ठिकानों पर छापेमारी का उद्देश्य चुनावी राज्य तमिलनाडु में सियासी फंडिंग पर नजर रखना था. उन्होंने कहा कि अब तक चेन्नई, कोयंबटूर और करूर में कार्रवाई के तहत 28 परिसरों पर छापेमारी की गई है.

आयकर विभाग के लिए नीतियां तैयार करने वाले सीबीडीटी के एक सूत्र ने दावा किया कि छापे के दौरान अब तक कर चोरी से संबंधित कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है और कार्रवाई अभी जारी है. उन्होंने कहा कि राज्य में तीन अलग-अलग समूहों और कुछ व्यक्तियों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें