38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : इस आदमी का फोग गाना सुन आप जस्टिन बीबर को भूल जायेंगे

हाल ही में भारत में मशहूर गायक जस्टिन बीबर का लाइव शो हुआ था. जस्टिन बीबर के लाइव शो में कई युवा झूमते नजर आये. भारत में भी एक से बढ़कर एक सिंगर है जो आपको गली मुहल्‍ले में गाते-बजाते मिल जायेंगे. इनमें से कुछ लोगों का टैलेंट तो देखने लायक है बिना किसी इलेक्ट्रिक […]

हाल ही में भारत में मशहूर गायक जस्टिन बीबर का लाइव शो हुआ था. जस्टिन बीबर के लाइव शो में कई युवा झूमते नजर आये. भारत में भी एक से बढ़कर एक सिंगर है जो आपको गली मुहल्‍ले में गाते-बजाते मिल जायेंगे.

इनमें से कुछ लोगों का टैलेंट तो देखने लायक है बिना किसी इलेक्ट्रिक वाद्य यंत्र के ये मुंह से भिन्‍न-भिन्‍न प्रकार के म्‍यूजिक निकालकर गाना गाते हैं. म्‍यूजिक भी ऐसा वैसा नहीं किसी फोग गाने के जैसा म्‍यूजिक.

इस वीडियो में आप एक ऐसे आदमी को देखेंगे जो हाथों में झाल लेकर उसे बजा रहा है और मुंह से ही विभिन्‍न प्रकार के म्‍यूजिक निकाल रहा है. किसी फोग सिंगर की तरह यह एक साधारण से गाने को रिमिक्‍स स्‍टाइल में गा रहा है. तो आप भी इसका गाना सुनें और आनंद उठाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें