25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आखिर बोले केजरीवाल- देश में चल रहा है षड्यंत्र, सत्यमेव जयते…

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में दंगल जारी है. जहां आज पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी है वहीं केजरीवाल ने ट्विटर के माध्‍यम से उन्हें जवाब देने की कोशिश की. केजरीवाल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि देश में चल रहे एक […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में दंगल जारी है. जहां आज पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी है वहीं केजरीवाल ने ट्विटर के माध्‍यम से उन्हें जवाब देने की कोशिश की. केजरीवाल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज सदन में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे…उन्हें ज़रूर सुनियेगा… सत्यमेव जयते….

कपिल मिश्रा आप से निलंबित, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपये की रिश्वत का आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के ट्वीट के पहले सुबह 9 बजे के करीब प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि केजरीवाल के खिलाफ उनके पास पुख्ता सबूत है जिसे आज वे सीबीआई को सौंपेंगे.

पंजाब ‘आप’ के संयोजक बने भगवंत मान, केजरीवाल की शर्त- शराब छोड़ें, वरना वापस लेंगे पद

मिश्रा ने कहा कि अबतक केजरीवाल मेरे भगवान थे. वे मेरे गुरु थे लेकिन अब मैं झूठ बरदास्त नहीं करुंगा. मेरे पास सारे सबूत हैं. मैं सीबीआई के पास जाऊंगा. मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल आज विधानसभा में खुद ही जज और खुद ही गवाह बन जाएंगे. अरविंद केजरीवाल में हिम्मत हो तो मेरे साथ किसी भी सीट पर चुनाव लड़ लें.

आप भी जानें किसके पैर पड़े ‘आप’ के कुमार विश्‍वास

उन्होंने कहा कि जिनसे भ्रष्टाचार से लड़ना सीखा आज उन्हीं (केजरीवाल) के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने जा रहा हूं. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में बैकफुट पर नजर आ रही केजरीवाल सरकार ने ‘सत्य की जीत’ के ऐलान के साथ विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें