27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हिजबुल आतंकियों के साथ भारत की सीमा में घुसे थे बैट के जवान, बीएसएफ का खुलासा

श्रीनगर : कश्मीर के कृष्णा घाटी में पाकिस्तान की तरफ से शर्मनाक घटना को अंजाम दिये जाने पर बीएसएफ ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. बल ने कहा है कि दो जवानों के शवों के साथ बर्बरतापूर्ण कार्रवाई में बॉर्डर एक्शन टीम के साथ-साथ हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी भी शामिल थे. बीएसएफ ने यह भी […]

श्रीनगर : कश्मीर के कृष्णा घाटी में पाकिस्तान की तरफ से शर्मनाक घटना को अंजाम दिये जाने पर बीएसएफ ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. बल ने कहा है कि दो जवानों के शवों के साथ बर्बरतापूर्ण कार्रवाई में बॉर्डर एक्शन टीम के साथ-साथ हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी भी शामिल थे. बीएसएफ ने यह भी कहा है कि यह कार्रवाई पाकिस्तान के सेना प्रमुख के एलओसी दौरे के बाद की गयी.

पाक की नापाक हरकत : तीन जवान शहीद, शव के साथ बर्बरता

बीएसएफ के अतिरिक्त महानिदेशक केएन चौबे ने विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने लगातार फायरिंग की. दो भारतीय जवानों के शव को क्षत-विक्षत कर दिया. उन्होंने कहा कि सीमा सुरक्षा के लिए कृष्णा घाटी में आर्मी और बीएसएफ की संयुक्त टीम तैनात थी.

VIDEO: भारत की सेना ने पाकिस्तान से ले लिया बदला, 10 जवानों को मार गिराया, तीन पोस्ट किये तबाह

जब टीम नियमित मेंटेनेंस के लिए जा रही थी,तभी पाकिस्तान की ओर से अचानक हुए हमले में दो जवान शहीद हो गये. इसके बाद बैट ने शहीद जवानों के शवों के साथ बर्बरता की. इस हमले में बैट के साथ हिजबुल मुजाहिद्दीन के प्रशिक्षित आतंकी भी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें