27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : सउदी अरब में फंसे भारतीय नागरिक ने लगाई विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से इंडिया वापसी की गुहार

नयी दिल्ली : सऊदी अरब में नौकरी करने गये एक भारतीय नागरिक ने इंडिया वापसी के लिए भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज से गुहार लगायी है. वसीम अकरम नाम के एक शख्‍स ने सोशल मीडिया फेसबुक पर अपनी एक वीडियो मैसेज पोस्‍ट की है जिसमें वो सऊदी अरब में फंसे होने की बात बोल […]

नयी दिल्ली : सऊदी अरब में नौकरी करने गये एक भारतीय नागरिक ने इंडिया वापसी के लिए भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज से गुहार लगायी है. वसीम अकरम नाम के एक शख्‍स ने सोशल मीडिया फेसबुक पर अपनी एक वीडियो मैसेज पोस्‍ट की है जिसमें वो सऊदी अरब में फंसे होने की बात बोल रहे हैं. वीडियो में अकरम लोगों से गुहार लगा रहे हैं कि किसी प्रकार कोई उनकी बातों को विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज तक पहुंचाए. उसे वहां परेशान किया जा रहा है, इंडिया वापसी के लिए उसके पास पैसे नहीं हैं. जिसके पास काम करता है वो भी उसकी मदद करने की बजाए उससे पैसे मांग रहा है.

वसीम अकरम अपने वीडियो मैसेज में बोल रहे हैं, मैं वसीम अकरम जो की नौकरी की तलाश में तीन माह पहले सऊदी अरब आया था. हाउस ड्राइवरी का काम करता था. अब उसे उसका मालिक परेशान कर रहा है. मैंने मालिक से कहा, मुझे इंडिया वापस भेज दो, इस पर उसने कहा, पैसे दो और इंडिया वापस चले जाओ. मेरे पास पैसे नहीं हैं, मैं पैसा कहां से लाउं.

दक्षिण सूडान में अगवा किये गये दो भारतीय रिहा, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जतायी खुशी

सुषमा स्वराज ने कहा- अफ्रीकी छात्रों पर हमले को लेकर अफ्रीकी राजदूतों का बयान दुखद

मैं तो अपने माता-पिता के लिए पैसे कमाने यहां आया था, लेकिन यहां आकर मैं फंस गया. मालिक मुझे परेशान कर रहा है. कृपया आप लोग मेरे इस मैसेज को भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज तक पहुंचाने की कोशिश करें. मैं इसके लिए आप सबका आभारी रहूंगा. जय हिंद.ज्ञात हो सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और लोगों की ओर से मदद की गुहार लगाये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया भी देती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें