27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुपवाड़ा आतंकी हमले पर वीरेंद्र सहवाग ने दुख जताया, बोले, अब ये रुकना चाहिए

नयी दिल्ली : उत्तरी कश्मीर के कुपवाडा जिले में सैन्य शिविर पर आतंकी हमले के बाद रक्षा विशेषज्ञों ने पाकिस्‍तान के खिलाफ गुस्‍सा दिखाया और सरकार से पलटवार करने की मांग की. इधर टीम इ‍ंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आतंकी हमले को लेकर सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. सहवाग ने […]

नयी दिल्ली : उत्तरी कश्मीर के कुपवाडा जिले में सैन्य शिविर पर आतंकी हमले के बाद रक्षा विशेषज्ञों ने पाकिस्‍तान के खिलाफ गुस्‍सा दिखाया और सरकार से पलटवार करने की मांग की. इधर टीम इ‍ंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आतंकी हमले को लेकर सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, जब हम सो रहे थे तब तीन जवान शहीद हो गये. इसके साथ ही 3 परिवारों के सपने भी टूट गये. अब ये रुकना चाहिए.

गौरतलब हो कि सेन कैंप पर हुए आतंकी हमले में एक कैप्टन समेत तीन सैन्यकर्मी शहीद हो गए और पांच सैनिक घायल हो गए. जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकी जवाबी कार्रवाई में मारे गए.

इसे भी पढ़ें….जम्मू-कश्मीर: आर्मी कैंप पर हमला, 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि आतंकियों ने आज सुबह चार बजे कुपवाडा के चौकीबल स्थित पंजगांव में सैन्य शिविर पर हमला बोल दिया. प्रवक्ता ने कहा कि हमले में एक अधिकारी समेत तीन सैन्यकर्मी शहीद हो गए. सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया.
शहीद अधिकारी की पहचान कैप्टन आयुष के तौर पर हुई है लेकिन दो सैनिकों के नाम तत्काल पता नहीं चल पाए हैं. अधिकारियों ने कहा कि हमले में पांच अन्य सैनिक भी घायल हुए हैं. घायल सैनिकों को इलाज के लिए वायु मार्ग से सेना के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि यह पता लगाने के लिए खोज अभियान चलाया जा रहा है कि अंधेरे का फायदा उठाकर कोई अन्य आतंकी शिविर में तो नहीं घुस गया. शिविर में मौजूद सैन्यकर्मी इस इलाके में सड़क खोलने के काम से जुड़े हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें