27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी के प्रीति भोज में शामिल नहीं होंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे !

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीए के घटक दलों के साथ अच्‍छे रिश्‍ते बनाने के लिए 29 मार्च को दिल्‍ली में प्रीति भोज का आयोजन करने वाले हैं. लेकिन खबर है इस पार्टी में केंद्र और महाराष्‍ट्र में भाजपा का सहयोगी दल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शामिल नहीं होंगे. सोमवार को शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता […]

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीए के घटक दलों के साथ अच्‍छे रिश्‍ते बनाने के लिए 29 मार्च को दिल्‍ली में प्रीति भोज का आयोजन करने वाले हैं. लेकिन खबर है इस पार्टी में केंद्र और महाराष्‍ट्र में भाजपा का सहयोगी दल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शामिल नहीं होंगे.

सोमवार को शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता और सांसद संजय राउत ने कहा, प्रीति भोज के लिए अभी तक प्रधानमंत्री का निमंत्रण नहीं मिला है. पहले खबर आयी की प्रधानमंत्री के भोज में शामिल होने के लिए उद्धव दिल्‍ली जाने वाले हैं. लेकिन अब खबर है कि वे दिल्‍ली नहीं जाएंगे.

राउत ने दावा किया कि एनडीए के किसी भी घटक दल को अभी तक प्रीति भोज के लिए पीएम का निमंत्रण नहीं मिला है. राष्‍ट्रपति चुनाव को लेकर भी उद्धव ने कहा, राष्‍ट्रपति चुनाव में अगर भाजपा को शिवसेना की मदद चाहिए तो मातोश्री में आकर चर्चा करनी होगी. उन्‍होंने याद किया कि इससे पहले दो बार मातोश्री में ही चर्चा हुई है.
* कुछ दिनों से भाजपा के साथ अच्‍छे नहीं रहे शिवसेना के रिश्‍ते
गौरतलब हो कि कुछ दिनों से भाजपा और शिवसेना के बीच रिश्‍ता अच्‍छा नहीं रहा है. महाराष्‍ट्र विधानसभा में कई मुद्दों पर फडणवीस सरकार के विरोध में विपक्ष के साथ खड़ी दिखी है. वहीं महाराष्‍ट्र नगर निगम चुनाव में भी दोनों दल अलग-अलग चुनाव लड़े. हालांकि भाजपा ने मेयर और उपमेयर के चुनाव में अपने उम्‍मीदवार नहीं उतार के शिवसेना के साथ होने का संकेत दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें