29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कपिल मिश्रा के सवाल के बाद हंगामा, रो पड़ीं महबूबा

नयी दिल्ली :दिल्ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने आज यहां एक कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बुरहान वानी को लेकर सवाल पूछ लिया . इस सवाल के बाद हंगामा खड़ा हो गया. कपिल मिश्रा ने पूछा कि बुरहान वानी और अफजल गुरु को आतंकवादी मानती हैं या नहीं, जिसके बाद […]

नयी दिल्ली :दिल्ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने आज यहां एक कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बुरहान वानी को लेकर सवाल पूछ लिया . इस सवाल के बाद हंगामा खड़ा हो गया. कपिल मिश्रा ने पूछा कि बुरहान वानी और अफजल गुरु को आतंकवादी मानती हैं या नहीं, जिसके बाद कार्यक्रम में हंगामा शुरू हो गया और महबूबा के समर्थकों ने विरोध जताया, समारोह में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा भी मौजूद थे.

कपिल मिश्रा के इस सवाल के जवाब में कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती रो पड़ीं. बेहद भावुक संबोधन में उन्होंने कहा कि हमें आपकी जरूरत है, मुझे नहीं पता आपको कश्मीर की जरूरत है या नहीं, लेकिन कश्मीर को आपकी जरूरत है. यदि आप हमारे राज्य में आयें तो यह विश्वास बहाली का सबसे बडा उपाय होगा.इससे पता चलेगा कि आप हमारे ऊपर भरोसा करते.विश्व के किसी हिस्से की अपेक्षा कश्मीर में महिलाएं ज्यादा सुरक्षित हैं.
मिश्रा यह कहते हुए समारोह से चले गये कि उन्हें कुछ श्रोताओं और महबूबा के साथ आये अफसरों के कडे विरोध के बाद अपने भाषण को रोकने पर मजबूर होना पडा जिसके बाद वह जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करना चाहते.इससे पहले मिश्रा ने कहा था कि पर्यटन और आतंकवाद साथ साथ नहीं चल सकते.ज्ञातहो कि कश्मीर में पिछले दो महीने से ज्यादा समय तक तनाव का माहौल है. बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद से घाटी में बेहद तनाव है. आज कपिल मिश्रा के सवाल के बाद हंगामा मच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें