27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनिया गांधी फिर सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती

नयी दिल्ली : कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को चिकित्सा जांच के चलते फिर से सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीमारी और कंधे की चोट के उपचार के बाद उन्हें 14 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दी गयी थी. वह ऑपरेशन के दौरान लगाए गए टांके कटवाने के लिए कल अस्पताल गयी थीं. […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को चिकित्सा जांच के चलते फिर से सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीमारी और कंधे की चोट के उपचार के बाद उन्हें 14 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दी गयी थी.

वह ऑपरेशन के दौरान लगाए गए टांके कटवाने के लिए कल अस्पताल गयी थीं. सूत्रों ने हालांकि आज कहा कि उन्हें कल शाम ‘‘नियमित’ चिकित्सा जांच के लिए फिर से अस्पताल में भर्ती किया गया.

अस्पताल के एक सूत्र ने कहा, ‘‘पिछले हफ्ते अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिलने के समय डॉक्टरों ने कहा था कि स्वास्थ्य की जांच के लिए उनके (सोनिया के) फिर से अस्पताल आने की संभावना है. वह इसी वजह से अब यहां हैं.’ सूत्र ने कहा, ‘‘उनके कुछ दिन अस्पताल में रहने की संभावना है.’ पार्टी सूत्रों ने भी कहा कि उन्हें फिर से भर्ती कराया गया है और वह चिकित्सा जांच के लिए कुछ दिन वहां रहेंगी.

सोनिया (69) को वाराणसी में एक रोड शो के दौरान बीमार पडने के बाद तीन अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 14 अगस्त को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. उनका उपचार करने वाले डॉक्टरों ने तब कहा था कि वह अपनी बीमारी और बाएं कंधे की चोट से उबर चुकी हैं और उनकी स्थिति स्थिर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें