26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 11 दिन के बाद आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई जहां बीमारी और कंधे की चोट की वजह से उनका इलाज चल रहा था.सर गंगाराम अस्पताल ने कहा कि उनकी चिकित्सा स्थिति स्थिर है और उन्हें आराम की सलाह दी गई है. सोनिया को तीन अगस्त को […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 11 दिन के बाद आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई जहां बीमारी और कंधे की चोट की वजह से उनका इलाज चल रहा था.सर गंगाराम अस्पताल ने कहा कि उनकी चिकित्सा स्थिति स्थिर है और उन्हें आराम की सलाह दी गई है. सोनिया को तीन अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष डीएस राणा ने कहा, ‘‘अस्पताल से छुट्टी दिए जाने के समय सोनिया गांधी की चिकित्सा स्थिति स्थिर है. उन्हें आराम और दवा लेना जारी रखने की सलाह दी गई है. अपनी स्थिति की आगे जांच कराने के लिए श्रीमती गांधी के आगामी सप्ताह में अस्पताल आने की उम्मीद है.’ वाराणसी में एक रोड शो के दौरान बीमार पडने के बाद सोनिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.तीन अगस्त को 69 वर्षीय सोनिया के बाएं कंधे का ऑपरेशन किया गया था और चिकित्सकों का कहना है कि वह उस चोट से उबर चुकी हैं.

सोनिया को डिपार्टमेंट ऑफ पल्मोनोलॉजी एंड चेस्ट मेडिसिन के वरिष्ठ कंसल्टेंट अरपू बसु और उनकी टीम की देखरेख में भर्ती कराया गया था. उनके कंधे का ऑपरेशन हड्डी रोग विभाग के वरिष्ठ कंसल्टेंट प्रतीक गुप्ता और उनकी टीम तथा मुंबई के चिकित्सक संजय देसाई ने किया था.दो अगस्त की आधी रात को वाराणसी से सोनिया को सीधे यहां स्थित आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था जहां से बाद में उन्हें सर गंगाराम अस्पताल भेज दिया गया.कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी वाराणसी में रोड शो के दौरान बीमार हो गई थीं. रोड शो के दौरान उनके बाएं कंधे की हड्डी टूट गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें