36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ड्राइवर ने बताया शीना बोरा की हत्या की पूरी कहानी

मुंबई : बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड का रहस्य धीरे-धीरे खुलने लगा है. शीना बोरा हत्याकांड के मुख्य गवाह इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर ने कोर्ट में बताया कि शीना बोरा की हत्या गला दबाकर की गयी थी. शीना बोरा मर्डर केस में सरकारी गवाह बन चुके ड्राइवर श्यामवीर राय ने इस बात का खुलासा किया. श्यामवीर […]

मुंबई : बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड का रहस्य धीरे-धीरे खुलने लगा है. शीना बोरा हत्याकांड के मुख्य गवाह इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर ने कोर्ट में बताया कि शीना बोरा की हत्या गला दबाकर की गयी थी. शीना बोरा मर्डर केस में सरकारी गवाह बन चुके ड्राइवर श्यामवीर राय ने इस बात का खुलासा किया. श्यामवीर राय ने बताया कि इंद्राणी मुखर्जी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना ने कार के अंदर शीना बोरा का गला दबाकर हत्या की.

ड्राइवर ने बताया कि इंद्राणी शीना पर चढ़ गयी थी और पूरी ताकत से उसका गला दबाया जबकि ड्राइवर श्यामवीर राय ने शीना का मुंह ढक रखा था. हिन्दी में दर्ज कराये गये बयान में ड्राइवर ने शीना बोरा मर्डर की कहानी विस्तार से बतायी हालांकि उसने गवाही के दौरान पीटर मुखर्जी का नाम नहीं लिया. ड्राइवर ने कहा इंद्राणी मैडम शीना के सिर के ऊपर बैठ गयी और गला दबाने लगीं इस दौरान शीना ने मेरी ऊंगली कांट ली, मेरी ऊंगली से खून बहने लगा.
गौरतलब है कि शीना बोरा ह्त्याकांड की जांच चल रही है.इस रहस्यमयी हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई लगी हुई है. अब तक आये जांच के नतीजों से शीना बोरा की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता उसकी अपनी मां इंद्राणी मुखर्जी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें