कमला आडवाणी के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सोनिया गांधी ने जताया शोक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी के निधन पर आज राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने शोक जताया.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने संदेश में मुखर्जी ने लिखा, ‘‘श्री लाल कृष्ण आडवाणी की पत्नी श्रीमती कमला आडवाणी के निधन पर गहरी संवेदना.'' ‘‘मुझे आडवाणी जी के साथ राष्ट्रपति भवन में श्रीमती कमला आडवाणी के कई बार आगमन और उनकी सौम्य उपस्थिति का स्मरण हो रहा है.'' कमला आडवाणी का आज दिल का दौरा पड़ने से अखिल भारतीय आयुविर्ज्ञान संस्थान में निधन हो गया. वह 83 वर्ष की थीं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमला आडवाणी के निधन पर दुख प्रकट किया और कहा कि उन्होंने हमेशा ही पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रेरित और उत्साहित किया. मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘कमला आडवाणी जी के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ. उन्होंने हमेशा कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया और उनमें उत्साह का संचार किया. वह लालकृष्ण आडवाणीजी की शक्तिस्तंभ थीं. ''
उन्होंने कहा, ‘‘मुझे कमला आडवाणीजी के साथ अपने कई अंतर्संवाद याद आते हैं. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदना आडवाणी परिवार के साथ है. उनकी आत्मा को शांति मिले. '' कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी कमला आडवाणी के निधन पर लाल कृष्ण आडवाणी एवं परिवार के अन्य सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से परिवार को दुख पहुंचा है, वह दुख की इस घड़ी में उनके साथ हैं. उन्होंने कमला आडवाणी की आत्मा की शांति की प्रार्थना की.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें