29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

J&k : हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

हंदवाड़ा : जम्मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों को दो से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद यहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया.सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर […]

हंदवाड़ा : जम्मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों को दो से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद यहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया.सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की जिसका जवाब भारतीय जवानों ने दिया और दो आतंकियों को मार गिराया. फिलहाल आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है.

सेना के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘जिले में हंदवारा क्षेत्र के पेठा वडार में सेना द्वारा चलाए जा रहे अभियान में अब तक दो आतंकवादी मारे गए हैं.’ उन्होंने बताया कि क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने वहां बीती रात तलाशी अभियान शुरू किया था. अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए. उन्होंने कहा कि अभी मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है.

इस बीच, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड स्थल से दो एके राइफल, छह मैगजीन, 46 कारतूस, चार रेडियो सेट और चार यूबीजीएल ग्रेनेड बरामद हुए हैं. अधिकारी ने कहा कि दो जीपीएस सेट, दो नक्शे, दो मैट्रिक्स शीट्स, एक घडी और एक डायरी भी बरामद की गई है. अधिकारी के अनुसार, समझा जाता है कि आतंकवादी विदेशी हैं पुलिस ने मारे गए आतंकवादियों के शव स्थानीय औैकाफ समिति के सहयोग से एक स्थानीय कब्रिस्तान में दफना दिए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें