29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरकार नहीं मानती जेएनयू राष्ट्रविरोधियों का अड्डा है : राजनाथ सिंह

नयी दिल्ली :लोकसभा में जेएनयू विवाद पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, स्मृति ईऱानी ने वो सारी बातें कह दी जो कहनी चाहिए. न सिर्फ इस सदन के लिए बल्कि पूरे देश के लिए उनका भाषण आंख खोलने वाला है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, हमारी सरकार कभी नहीं मानती […]

नयी दिल्ली :लोकसभा में जेएनयू विवाद पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, स्मृति ईऱानी ने वो सारी बातें कह दी जो कहनी चाहिए. न सिर्फ इस सदन के लिए बल्कि पूरे देश के लिए उनका भाषण आंख खोलने वाला है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, हमारी सरकार कभी नहीं मानती की जेएनयू राष्ट्रद्रोहियों का अड्डा है.

यहां अलग- अलग क्षेत्रों से लोग आते हैं. प्रतिभावान छात्रों को मौका मिलता है. छात्र किसी भी विश्वविद्यालय की पूंजी होती है. छात्र का जीवन आंदोलनकारी होता है. उन्हें किसी भी मामले पर अपनी बात रखने और विरोध दर्ज कराने की आजादी है लेकिन इसकी सीमा है.

अगर वो सीमा पार होगी तो कोई भी इसे माफ नहीं करेगा. सरकार की जेएनयू मामले में कोई भूमिका नहीं है. पुलिस अगर इस मामले की जांच सही करती है तो अदालत इस पर कार्रवाई करेगी. सदन को इतना मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि किसी भी निर्दोष छात्र को तकलीफ नहीं होने देगी. जेएनयू में भारत विरोधी जो नारे लगाये गये उसके खिलाफ पूरा देश है. इससे ज्यादा मुझे कहने की आवश्यकता नहीं है. जब भी मैं कहता हूं तो मैं सबूतों के आधार पर कहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें