27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को आईएस ने भेजा धमकी भरा खत

नयी दिल्ली : भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को कथित तौर पर इस्लामिक स्टेट (आईएस) की ओर से धमकी भरा खत मिलने के कुछ ही दिनों बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को इस आतंकवादी संगठन की ओर से ऐसा ही एक धमकी भरा पत्र मिला है. सूत्रों ने बताया कि […]

नयी दिल्ली : भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को कथित तौर पर इस्लामिक स्टेट (आईएस) की ओर से धमकी भरा खत मिलने के कुछ ही दिनों बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को इस आतंकवादी संगठन की ओर से ऐसा ही एक धमकी भरा पत्र मिला है.

सूत्रों ने बताया कि मामले की सूचना दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों को दे दी गई है. नकवी के स्टाफ को बीते 25 जनवरी को उनके सी1….12ए, पंडारा पार्क स्थित आवास पर यह खत मिला था. सूत्रों ने बताया कि डाक से भेजा गया यह खत उर्दू एवं अंग्रेजी में टाइप किया गया है और इसमें मंत्री और भाजपा के खिलाफ ‘‘अभद्र” शब्दों का इस्तेमाल किया गया है.
करीब एक हफ्ते पहले ऐसा ही खत मिलने के बाद हुसैन ने कहा था, ‘‘मुझे सोशल मीडिया पर भी पहले ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं.” राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने देश भर में की गई कार्रवाई में कम से कम 14 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जो कथित तौर पर आईएस से सहानुभूति रखते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें