32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शीना की हत्या के बारे में इंद्राणी ने पीटर को बताया था : CBI

मुंबई : सनसनीखेज शीना बोरा हत्या मामले की जांच कर रही सीबीआइ नेशनिवार को यहां एक विशेष अदालत को बताया कि मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति और पूर्व मीडिया उद्यमी पीटर मुखर्जी को अपनी बेटी की 24 अप्रैल 2012 को हुई हत्या के बारे में बताया था. केंद्रीय जांच एजेंसी ने पीटर मुखर्जी […]

मुंबई : सनसनीखेज शीना बोरा हत्या मामले की जांच कर रही सीबीआइ नेशनिवार को यहां एक विशेष अदालत को बताया कि मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति और पूर्व मीडिया उद्यमी पीटर मुखर्जी को अपनी बेटी की 24 अप्रैल 2012 को हुई हत्या के बारे में बताया था.

केंद्रीय जांच एजेंसी ने पीटर मुखर्जी की जमानत याचिका पर जवाब देते हुए सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश एचएस महाजन से कहा, इंद्राणी ने स्वीकार किया है कि उसने 24 अप्रैल 2012 को शीना की हत्या के बारे में पीटर को बताया था. सीबीआइ ने कहा, इंद्राणी ने पिछले वर्ष 15 दिसंबर को सीबीआइ के समक्ष अपना बयान दर्ज कराते हुए यह स्वीकार किया है. एजेंसी ने पीटर की जमानत का विरोध किया जिसे पिछले वर्ष नवंबर में इस मामले में गिरफ्तार किया गया.

हत्या के षड्यंत्र में शामिल होने के आधार पर पीटर को गिरफ्तार किया गया. पीटर पर यह भी आरोप है कि उसने अपने बेटे और शीना के मंगेतर से शीना के लापता होने की सूचना को छिपाया. इसने कहा, पीटर मुख्य आरोपी और अपनी पत्नी इंद्राणी के संपर्क में शीना की हत्या के दिन से ही था और अगले दिन उसके शव को फेंके जाने तक उसके संपर्क में रहा.

सीबीआइ ने कहा, वह भी षड्यंत्र का हिस्सा था और इस तथ्य को अपने बेटे राहुल मुखर्जी से छिपाया. एजेंसी ने अदालत को यह भी सूचित किया कि कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों पर वह गौर कर रही है और जांच अब भी जारी है. अदालत ने 30 जनवरी तक पीटर की जमानत याचिका पर सुनवाई को स्थगित कर दिया. बहरहाल इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और पूर्व चालक श्यामवीर राय को आज अदालत में पेश किया गया जहां इंद्राणी की बेटी विधि :संजीव खन्ना से:, खन्ना के रिश्तेदार और भाई तथा पीटर के अन्य रिश्तेदार मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें