27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी 15-16 जनवरी को करेंगे मुंबई यात्रा

नयीदिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 15-16 जनवरी को मुंबई की यात्रा करेंगे.इस दौरान वह पार्टी नेताओं के साथ बैठकें करेंगे तथा उनके वहां विद्यार्थियों के साथ बातचीत करने की संभावना है. गौर हो कि राहुल गांधी रविवार को ही यूरोप यात्रा से लौटे हैं. राहुल नेसोमवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह समेत […]

नयीदिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 15-16 जनवरी को मुंबई की यात्रा करेंगे.इस दौरान वह पार्टी नेताओं के साथ बैठकें करेंगे तथा उनके वहां विद्यार्थियों के साथ बातचीत करने की संभावना है. गौर हो कि राहुल गांधी रविवार को ही यूरोप यात्रा से लौटे हैं.

राहुल नेसोमवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह समेत कई वरिष्ठ पार्टी नेताओं से बातचीत की. पंजाब में कांग्रेस 2017 के विधानसभा चुनाव में सत्ता में वापसी की कोशिश में जुटी है. समझा जाता है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पार्टी नेताआें के साथ अपनी भेंट के दौरान पठानकोट आतंकवादी हमले के बारे में विस्तार से जानकारी ली.

सूत्रों ने बताया कि राहुल और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का मत है कि भारत पाकिस्तान विदेश सचिव स्तर वार्ता के बारे में फैसला सरकार पर गुण-दोष के आधार पर छोड़ दिया जाए क्योंकि सरकार ने इस मुद्दे पर प्रमुख विपक्षी दल केा शामिल नहीं किया है. वैसे कांग्रेस समय-समय पर कहती रही है कि आतंकवाद एवं बाचतीत साथ नहीं चल सकते.

राहुल आज कांग्रेस महासचिव द्विग्विजय सिंह, मोहन प्रकाश, कांग्रेस प्रचार प्रमुख रणदीप सुरजेवाला, दिल्ली के पार्टी प्रभारी पीसी चाको से भी मिले और अपनी अनुपस्थिति के दौरान के देश के और पार्टी के अंदर के राजनीतिक घटनाक्रम का जायजा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें