33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेशनल हेराल्‍ड मामला : बेल नहीं लेंगे सोनिया-राहुल, जेल जाने के लिए तैयार !

नयी दिल्‍ली : नेशनल हेराल्‍ड मामले में कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी बेल नहीं लेने पर विचार कर रहे हैं. मीडिया में जो खबरें चल रही हैं उसकी अगर मानें तो सोनिया और राहुल कोर्ट से बेल नहीं लेंगे, बल्कि इस मामले में अगर जेल जाने की नौबत आती है तो वे […]

नयी दिल्‍ली : नेशनल हेराल्‍ड मामले में कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी बेल नहीं लेने पर विचार कर रहे हैं. मीडिया में जो खबरें चल रही हैं उसकी अगर मानें तो सोनिया और राहुल कोर्ट से बेल नहीं लेंगे, बल्कि इस मामले में अगर जेल जाने की नौबत आती है तो वे तैयार हैं. टाइम्‍स नाउ के अनुसार राहुल औरसोनियागांधी बेल के लिए आवेदन नहीं करेंगे. हालांकि कांग्रेस की ओर से इस मामले में कोई भी बयान नहीं आया है.

ज्ञात होसोनियाऔर राहुल को 19 दिसंबर को दिल्‍ली के पटियाला कोर्ट में पेश होना है. दिल्‍ली हाईकोर्ट ने हाल ही में समन की अर्जी को खारिज कर दिया था.

* बड़े मौके के तौर पर देख रही है कांग्रेस

मीडिया में जो खबरें चल रही हैं उसके अनुसार 19 दिसंबर को कांग्रेस बड़े राजनीतिक हंगामे की तैयारी में है. इस मौके को कांग्रेस राजनीतिक रंग देने से पीछे नहीं हट रही है. इसी दिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी को कोर्ट में हाजिर होना है. ऐसी भी संभावना है कि सोनिया में अगुआई में कांग्रेस पार्टी 10 जनपथ से पटियाला कोर्ट तक मार्च भी कर सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें