35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंद्राणी ने अपनी अधिकतर संपत्तियां विधि के नाम कीं :आरोपपत्र

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी अधिकतर जायदाद अपनी और संजीव खन्ना की बेटी विधि खन्ना के नाम कर दी थी. संजीव खन्ना भी मामले में सह-आरोपी है.आरोपपत्र में वसीयत और कुछ ईमेल का ब्योरा है जिनमें बताया गया है कि इंद्राणी ने करीब 20 संपत्तियां विधि के नाम […]

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी अधिकतर जायदाद अपनी और संजीव खन्ना की बेटी विधि खन्ना के नाम कर दी थी. संजीव खन्ना भी मामले में सह-आरोपी है.आरोपपत्र में वसीयत और कुछ ईमेल का ब्योरा है जिनमें बताया गया है कि इंद्राणी ने करीब 20 संपत्तियां विधि के नाम कर दी थीं.

गत 19 नवंबर को दाखिल आरोपपत्र के अनुसार, ‘‘वसीयत यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार की गयीं कि जब विधि वयस्क हो तो उसे संपत्तियों पर अधिकार मिल जाए.” इंद्राणी ने एक ईमेल में अपने पति पीटर को लिखा था, ‘‘अन्य चीजों के साथ मैं रिचर्ड हैरिस और पैब्लो को लिखकर कहूंगी कि विधि का नाम स्नेड पार्क और मालांबो :ब्रिटेन में संपत्तियों: में जोड दें, जब वह 18 की हो जाए.” ईमेल में विधि का नाम दिल्ली, गोवा और 19 अन्य संपत्तियों में भी शामिल करने की बात कही गयी है.
आरोपपत्र के मुताबिक विधि के प्रति अधिक झुकाव रखने वाली इंद्राणी को आशंका थी कि पूरी संपत्ति शीना और राहुल की शादी होने पर उनके नाम हो सकती है.आरोपपत्र के अनुसार, ‘‘इस संदर्भ में उसने खन्ना और अपने चालक श्याम राय के साथ शीना बोरा की हत्या की साजिश रची .”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें