27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्ट्रपति से मिलने के सोनिया के निर्णय का जदयू ने स्वागत किया

नयी दिल्ली : जदयू के नेता केसी त्यागी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के इस हफ्ते राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने की योजना का स्वागत किया. देश में ‘‘बढती असहनशीलता’ की तरफ उनका ध्यान दिलाने के लिए दोनों नेताओं की उनसे मुलाकात करने की योजना है. त्यागी ने कहा, ‘‘मैं सोनिया […]

नयी दिल्ली : जदयू के नेता केसी त्यागी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के इस हफ्ते राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने की योजना का स्वागत किया. देश में ‘‘बढती असहनशीलता’ की तरफ उनका ध्यान दिलाने के लिए दोनों नेताओं की उनसे मुलाकात करने की योजना है.

त्यागी ने कहा, ‘‘मैं सोनिया और राहुल गांधी के निर्णय का समर्थन करता हूं जो राष्ट्रपति भवन की तरफ मार्च करने की योजना बना रहे हैं. असहनशीलता का विरोध करने का यह अद्वितीय रास्ता है.’ भाकपा नेता डी राजा ने कहा कि यह वास्तविकता है कि असहिष्णुता बढती जा रही है और स्थिति ‘‘इतनी खराब’ है कि इससे बुद्धिजीवी भी परेशान हैं.

राजा ने कहा, ‘‘न केवल स्कॉलर, कलाकार, लेखक, इतिहासविद और वैज्ञानिक बल्कि उद्योगपति भी इस स्थिति से चिंतित हैं. वे इस माहौल में उद्योग नहीं चला सकते.’ कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि देश में निराशा का माहौल है.

सोनिया और राहुल वरिष्ठ नेताओं और सांसदों के साथ राष्ट्रपति के समक्ष मामले को उठा सकते हैं.

कांग्रेस सूत्रों ने कहा था कि वे राष्ट्रपति भवन तक मार्च भी निकाल सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें