29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस विधायक उस्मान मजीद का दावा, मुंबई धमाके के बाद टाइगर मेमन से दो बार हुई मुलाकात

श्रीनगर : कांग्रेस के एक विधायक उस्मान मजीद ने दावा किया है कि वह मुंबई बम धमाके के मास्टरमाइंड टाइगर मेमन से कई बार मिला है. विधायक ने दावा किया है कि मुलाकात के दौरान उसने यह बात कही थी कि मुंबई बम धमाका, बाबरी मस्जिद विस्फोट का परिणाम था. उस्मान मजीद ने एबीपी न्यूज […]

श्रीनगर : कांग्रेस के एक विधायक उस्मान मजीद ने दावा किया है कि वह मुंबई बम धमाके के मास्टरमाइंड टाइगर मेमन से कई बार मिला है. विधायक ने दावा किया है कि मुलाकात के दौरान उसने यह बात कही थी कि मुंबई बम धमाका, बाबरी मस्जिद विस्फोट का परिणाम था.

उस्मान मजीद ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि वे पाक अधिकृत कश्मीर में दो तीन बार टाइगर मेमन से मिले हैं. यह मुलाकात नवंबर 1993 के दौरान हुई थी. उस वक्त टाइगर मेमन ने बताया था कि याकूब मेमन ने आत्मसमर्पण कर दिया है, हालांकि यहां लोग यह नहीं कहते कि याकूब मेमन ने आत्मसमर्पण किया है. उस दौरान टाइगर मेमन बहुत चिंतित था, क्योंकि उसे दोनों परिवारों का भरण पोषण करना पड़ रहा था.

हालांकि उस्मान मजीद ने कहा कि वह याकूब मेमन से कभी नहीं मिला था और ना ही वह उसके पास में ज्यादा जानता है.
गौरतलब है कि मुंबई बम धमाके के दोषी याकूब मेमन को 30 जुलाई को फांसी दी गयी है. इस फांसी के बाद दाउद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. टाइगर मेमन बंबई बम धमाके का मास्टरमाइंड है और अभी तक फरार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें