33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीनगर : टेलीकॉम कंपनियों के शो रूम पर ग्रेनेड हमला

श्रीनगर : आज दो टेलीकॉम कंपनियों के शो रूम पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. अभी-अभी प्राप्त जानकारी के अनुसार शोरूम खाली कराकर दो ग्रेनेड हमले किये गये. एयरसेल और वोडाफोन के शोरूम में ग्रेनेड फेंके गये हैं. इस हमले में किसी के घायल होने या फिर मारे जाने की खबर नहीं है. पुलिस […]

श्रीनगर : आज दो टेलीकॉम कंपनियों के शो रूम पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. अभी-अभी प्राप्त जानकारी के अनुसार शोरूम खाली कराकर दो ग्रेनेड हमले किये गये. एयरसेल और वोडाफोन के शोरूम में ग्रेनेड फेंके गये हैं. इस हमले में किसी के घायल होने या फिर मारे जाने की खबर नहीं है.

पुलिस ने बताया कि क्षेत्रीय पुलिस मुख्यालय से 300 मीटर से कम दूरी पर स्थित करण नगर के एयरसेल कार्यालय में दो अज्ञात युवक दिन के लगभग 11 बज कर 30 मिनट पर आ४ह्य और कर्मियों को वहां से जाने के लिए कहा.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, आतंकवादियों ने परिसर में एक ग्रेनेड छोड़ दिया और वहां से भाग गये. इसी तरह की एक घटना, पहले घटनास्थल से लगभग 500 मीटर की दूरी पर वोडाफोन के एक शोरूम में भी हुयी. क्षेत्र को हिला कर रख देने वाली इन दोनों घटनाओं में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है.

पुलिस ने हमलावरों को लेकर एक चेतावनी जारी की है. अधिकारी ने बताया कि घटना के मद्देनजर शहर की सभी जांच चौकियों को सर्तक कर दिया गया है.

इससे पहले आतंकवादियों ने मई में उत्तरी कश्मीर के सोपोर शहर में मोबाइल दूरसंचार केंद्रों पर ग्रेनेड से हमला किया था और बाद में दूरसंचार व्यापार से जुड़े दो व्यक्तियों की हत्या कर दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें