36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नरेन्द्र मोदी नहीं हैं देश के पहले ओबीसी प्रधानमंत्री : केसी त्यागी

पटना: नरेन्द्र मोदी के प्रथम ओबीसी प्रधानमंत्री होने के अमित शाह के दावे का जदयू ने खंडन करते हुए आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रधानमंत्री को जातीय नेता के तौर पर बेचने की कोशिश पर आज सवाल उठाया. जदयू के महासचिव के सी त्यागी ने कहा कि देश को प्रथम ओबीसी प्रधानमंत्री देने […]

पटना: नरेन्द्र मोदी के प्रथम ओबीसी प्रधानमंत्री होने के अमित शाह के दावे का जदयू ने खंडन करते हुए आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रधानमंत्री को जातीय नेता के तौर पर बेचने की कोशिश पर आज सवाल उठाया. जदयू के महासचिव के सी त्यागी ने कहा कि देश को प्रथम ओबीसी प्रधानमंत्री देने का अमित शाह का दावा गलत है. उक्त पद पर पूर्व में रहे चौधरी चरण सिंह और एच डी देव गौडा भी ओबीसी समुदाय से आते हैं.

अमित शाह ने कल बिहार विधान परिषद में भाजपा की जीत का जिक्र करते हुए कहा था कि जनता परिवार फुस्स पटाखा साबित हुआ है. वहीं ओबीसी वोटरों तक पहुंच बनाने के लिए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने पहला प्रधानमंत्री दिया और अधिकतर मुख्यमंत्री इसी समुदाय के हैं.
त्यागी ने भाजपा पर प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री को जातीय नेता बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया और कहा कि गुजरात में वह हिंदू हृदय सम्राट के तौर पर जाने जाते थे. पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने विकास के नाम पर वोट मांगा. दिल्ली विधानसभा चुनाव में मोदी को विकास पुरूष के तौर पर पेश किया गया लेकिन बिहार में उन्हें ओबीसी के नेता के तौर पर पेश किया जा रहा है. जदयू के महासचिव ने कहा कि वे भाजपा से पूछना चाहते हैं कि उनके प्रधानमंत्री की असली पहचान क्या है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें