23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यापमं घोटाला : शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कांग्रेस ने जनता के सामने संदेह का माहौल बनाया

भोपाल : व्यापमं घोटाले की जांच सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सीबीआई को सौंपे जाने के बाद मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि मैं कोर्ट का आभारी हूं जिसने मेरी अपील स्वीकार की. कोर्ट के इस फैसले से मैं राहत महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के […]

भोपाल : व्यापमं घोटाले की जांच सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सीबीआई को सौंपे जाने के बाद मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि मैं कोर्ट का आभारी हूं जिसने मेरी अपील स्वीकार की. कोर्ट के इस फैसले से मैं राहत महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के आरोपों से मैं आहत था. मैं चाहता था कि जिस तरह के घटिया आरोप कांग्रेस ने मुझपर लगाये हैं उसका जवाब उन्हें दिया जाये. कांग्रेस ने जनता के सामने संदेह का माहौल बनाया है.

चौहान ने कहा कि कोर्ट ने मध्‍यप्रदेश सरकार की सराहना की है. मेरी सीबीआई से आग्रह है कि वह इस मामले की जांच जल्द से जल्द करके सच्चाई सामने लाये. उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने के चक्कर में कांग्रेस ने पूरे प्रदेश को बदनाम कर दिया है. यदि कांग्रेस को बदला लेना था तो मुझसे लेते प्रदेश को बदनाम करने की क्या जरूरत थी.

चौहान ने कहा कि जांच के बाद घोटाले से सारा बादल छंटेगा. यह मेरे लिये अग्नि परीक्षा की तरह था. मामले की हर तरीके से जांच की जानी चाहिए. राज्यपाल के मुद्दे पर पत्रकारों के सवाल को शिवराज सिंह चौहान ने कोई जवाब नहीं दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें