38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजनाथ ने सुषमा, ईरानी के इस्तीफे की मांग खारिज की, बोले यह यूपीए नहीं राजग सरकार है

नयी दिल्ली: सरकार ने ललितगेट एवं फर्जी डिग्री विवादों को लेकर केंद्रीय मंत्रियों सुषमा स्वराज एवं स्मृति ईरानी के इस्तीफे की कांग्रेस की मांग को आज यह कहकर खारिज कर दिया कि हमारे मंत्री उनके (संप्रग के) मंत्रियों की तरह वह सब नहीं करते हैं.गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कैबिनेट ब्रीफिंग के दौरान संवाददाताओं को […]

नयी दिल्ली: सरकार ने ललितगेट एवं फर्जी डिग्री विवादों को लेकर केंद्रीय मंत्रियों सुषमा स्वराज एवं स्मृति ईरानी के इस्तीफे की कांग्रेस की मांग को आज यह कहकर खारिज कर दिया कि हमारे मंत्री उनके (संप्रग के) मंत्रियों की तरह वह सब नहीं करते हैं.गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कैबिनेट ब्रीफिंग के दौरान संवाददाताओं को बताया, हमारे मंत्रियों को इस्तीफा देने की जरुरत नहीं है. यह उनकी (कांग्रेस की) सरकार नहीं है. यह राजग सरकार है. उनसे यह सवाल किया गया था कि संसद का मानसून सत्र सुगमता से कैसे चलेगा जबकि कांग्रेस विवादों के चलते कम से कम तीन भाजपा मंत्रियों के इस्तीफे की मांग कर रही है.

कांग्रेस ने राजग सरकार पर अपना हमला जारी रखते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को केंद्रीय मंत्रिपरिषद से हटाने और ललितगेट मुद्दे पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के त्यागपत्र की मांग की है.

इसके अलावा पार्टी की छात्र इकाई एनएसयूआई ने आज शास्त्री भवन के बाहर प्रदर्शन कर मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी पर फर्जी डिग्री रखने का आरोप लगाते हुए उनके फौरन इस्तीफे की मांग की.गृह मंत्री ने जहां इस्तीफे की मांगों को खारिज कर दिया वहीं दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तर्क दिया कि राजग मंत्री वे सब नहीं करते जो संप्रग सरकार के मंत्रियों द्वारा किया गया था.

प्रसाद ने कहा, मैं एक बात जोड दूं कि हमारे मंत्री वे सब नहीं करते जो उनके (संप्रग) मंत्री किया करते थे. उनका इशारा संप्रग सरकार में तत्कालीन केंद्रीय मंत्रियों की घोटालों में कथित संलिप्तता की ओर था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें