27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जगेन्द्र मामले की सीबीआई जांच पर आज होगा फैसला

शाहजहांपुर/ लखनऊ: पत्रकार जगेन्द्र सिंह की हत्या के बाद परिवार वाले इस मामले की लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. परिवार वालों सीबीआई जांच की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. एक वकील ने इस मामले में पीआईएल दायर की है जिस पर आज सुनवाई होने वाली है. जगेन्द्र की हत्या के […]

शाहजहांपुर/ लखनऊ: पत्रकार जगेन्द्र सिंह की हत्या के बाद परिवार वाले इस मामले की लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. परिवार वालों सीबीआई जांच की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. एक वकील ने इस मामले में पीआईएल दायर की है जिस पर आज सुनवाई होने वाली है. जगेन्द्र की हत्या के आरोपी मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा अभी भी फरार है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए कुछ पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया है.

मुलायम सिंह की अध्यक्षता में समाजवादी पार्टी की हुई बैठक के बाद सपा ने बयान दिया कि अभी मंत्री पर आरोप लगा है और आरोप जबतक साबित नहीं हो जाता उन्हें गुनाहगार नहीं माना जा सकता. उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर इस मामले के बाद सवाल खड़े होने लगे हैं इसके अलावा उत्तरप्रदेश के एक दूसरे मंत्री कैलाश चौरसिया पर आरोप लगा है कि उन्होंने मिर्जापुर में आरटीओ के साथ मारपीट की है.
कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी इस मामले में जगेन्द्र के परिवार वालों को समर्थन कर रहे हैं. आज जगेन्द्र सिंह के परिवार वालों से कांग्रेस के नेता मुलाकात करेंगे.
जगेंद्र सिंह ने एक जून को दंबगों द्वारा आग के हवाले किये जाने से पहले भी उन्होंने उत्तरप्रदेश के उसी दबंग मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा के खिलाफ खबर लिखी थी. उन्होंने अपनी खबर में कहा था कि राममूर्ति ने एमएलसी के टिकट के मजबूत दावेदार अमित यादव का टिकट कटवाने में कोई कसर नहीं छोड रहे हैं. इसके अलावा फेसबुक पर कई पोस्ट जगेन्द्र ने राममूर्ति के खिलाफ लिखे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें