26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली फिर शर्मसार : बलात्कार के बाद तीन वर्षीय बच्ची आईसीयू में

नयी दिल्ली : दिल्ली में फिर एक बार दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण दिल्ली के फिलंज गांव में एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ उसके पडोसी ने कथित तौर दुष्‍कर्म किया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई. बच्ची को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में फिर एक बार दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण दिल्ली के फिलंज गांव में एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ उसके पडोसी ने कथित तौर दुष्‍कर्म किया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई. बच्ची को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को इस मामले की सूचना सफदरजंग अस्पताल से मिली, जहां पर बच्ची को शनिवार रात इलाज के लिए लाया गया था. डॉक्टरों ने कहा कि बच्ची का उपचार किया गया और उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. बहरहाल, उसे अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में रखा गया है. बच्ची का ताल्लुक एक गरीब परिवार से है और उसके पिता रेहडी लगाते हैं. उसके परिवार को दुष्कर्म की घटना में एक पडोसी के शामिल होने का शक है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकडने के लिए कई टीमें गठित कर दी गईं हैं और उसकी तलाश में दबीश दी जा रही है. वह घटना के बाद से ही फरार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें