36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ललित मोदी मामले पर सुषमा के समर्थन में मुलायम की पार्टी

नयी दिल्ली : विपक्षी दलों से अलग रुख अख्तियार करते हुए समाजवादी पार्टी ने ललित मोदी की मदद करने को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का खुलकर समर्थन किया और कहा कि सुषमा ने कोई अपराध नहीं किया है क्योंकि सत्ता में बैठे लोगों को जरुरत के समय लोगों की मदद करनी पड़ती है. सुषमा […]

नयी दिल्ली : विपक्षी दलों से अलग रुख अख्तियार करते हुए समाजवादी पार्टी ने ललित मोदी की मदद करने को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का खुलकर समर्थन किया और कहा कि सुषमा ने कोई अपराध नहीं किया है क्योंकि सत्ता में बैठे लोगों को जरुरत के समय लोगों की मदद करनी पड़ती है.

सुषमा का इस्तीफा मांग रही कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए सपा महासचिव राम गोपाल यादव ने कहा कि ‘वे तिल का ताड बना रहे हैं और हर मुद्दे पर इस्तीफा मांगना चलन हो गया है. यादव ने कहा, सुषमा की ओर से ब्रिटेन का वीजा हासिल करने के लिए मानवीय आधार पर ललित मोदी की मदद करना पूरी तरह सही है. राजनीतिक लोगों को इस तरह के हालात में लोगों की मदद करने की जरुरत है.

उन्होंने कहा, क्या गलत है अगर किसी व्यक्ति की विदेश में अपनी पत्नी के उपचार के लिए वीजा पाने में मदद की जाती है….मेरी जानकारी के मुताबिक उन्होंने तय नियमों के मुताबिक ब्रिटिश प्रशासन को ललित मोदी की मदद के लिए कहा.
सपा नेता ने कांग्रेस के उस आरोप को भी खारिज कर दिया कि ललित मोदी की ओर से सुषमा के एक परिजन को एक ब्रिटिश विश्वविद्यालय में दाखिले में मदद की एवज में विदेश मंत्री ने आईपीएल के पूर्व कमिश्नर की मदद की है. यादव ने कहा, सुषमा ललित मोदी से कहीं ज्यादा प्रभावशाली रहीं हैं और अब भी हैं. उन्हें ललित मोदी की मदद की जरुरत नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें