27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्मृति ईरानी ने कहा – अमेठी के सांसद लापता हैं, राहुल गांधी ने भी ली चुटकी

अमेठी : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में स्मृति ईरानी आज किसानों की बदहाली का जायजा ले रही है. राहुल गांधी ने उनकी इस यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि ईरानी अमेठी को फूड पार्क वापस दिलायेंगी. अमेठी मे पत्रकारों से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि यहां के […]

अमेठी : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में स्मृति ईरानी आज किसानों की बदहाली का जायजा ले रही है. राहुल गांधी ने उनकी इस यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि ईरानी अमेठी को फूड पार्क वापस दिलायेंगी. अमेठी मे पत्रकारों से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि यहां के सांसद लापता हैं. उन्हें मेरे पद चिन्हों पर चलते हुए यहां आना चाहिए ताकि यहां कि जनता उन्हें देख सकें.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहली बार यहां के सांसद नहीं चुने गये हैं. इसके पहले भी वे यहां के सांसद रहे हैं पर कोई सुविधा दिलाने में वे कामयाब नहीं हो पाये हैं. राहुल कहते हैं कि वे मेरी यात्रा के बाद अमेठी का दौरा करेंगे. आप ही बतायें कौन किसे नकल कर रहा है ? उन्होंने कहा कि तीन पीढियों से कांग्रेस ने केवल वादा किया है जिसे पूरा केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर सकते हैं.

आपको बता दें कि किसानों की फसल बर्बादी और भूमि अधिग्रहण बिल का विरोध करके राहुल गांधी सरकार की मुश्‍किलें बढा रहे हैं. वे किसानों की बदहाली के लिए नरेंद्र मोदी सरकार को जिम्मेदार बता रहे हैं और किसान पदयात्रा कर रहे हैं.

गौरतलब है कि सोनिया गांधी जब रायबरेली और अमेठी के दौरे पर गयी थी, तो लोगों ने राहुल गांधी के विषय में उनसे सवाल किये थे तब सोनिया ने मुस्कुराते हुए कहा था कि राहुल भी जल्द अमेठी आयेंगे. राहुल से पहले स्मृति को अमेठी भेजकर भारतीय जनता पार्टी इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहती है. मौके का फायदा उठाते हुए राहुल से पहले स्मृति ईरानी अमेठी के दौरे पर पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें