27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हमारे आरोपों के कारण सोनिया की शरण में जाने को मजबूर हुए शिवराज : दिग्विजय

इंदौर : मध्यप्रदेश के कुख्यात व्यापमं घोटाले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शामिल होने का आरोप दोहराते हुए कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि कांग्रेस ने इस घोटाले के मामले को उठाकर शिवराज को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की ह्यशरणह्ण में जाने को मजबूर कर दिया है. दिग्विजय ने […]

इंदौर : मध्यप्रदेश के कुख्यात व्यापमं घोटाले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शामिल होने का आरोप दोहराते हुए कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि कांग्रेस ने इस घोटाले के मामले को उठाकर शिवराज को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की ह्यशरणह्ण में जाने को मजबूर कर दिया है.
दिग्विजय ने इंदौर प्रेस क्लब में कहा, शिवराज ने व्यापमं घोटाले के सिलसिले में अपने खिलाफ लगाये गये आरोपों को लेकर सोनिया से मुलाकात की इच्छा हाल ही में जाहिर की है. हम खुश हैं कि हमने व्यापमं घोटाले का मामला उठाकर शिवराज को सोनिया की शरण में जाने को मजबूर कर दिया है, जो कभी कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ खुद अनर्गल आरोप लगाते थे. राज्यसभा सांसद ने कहा, शिवराज को इस बात के लिये तैयार रहना चाहिये कि सोनिया ने मुलाकात के दौरान अगर व्यापमं घोटाले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग कर दी, तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का रख क्या रहेगा. दिग्विजय ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह व्यापमं घोटाले में कांग्रेस नेताओं के पेश सबूतों को फर्जी बताकर यह गलत प्रचार कर रही है कि इस मामले में शिवराज को क्लीन चिट मिल गयी है.
सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, मैं फिर कहता हूं कि शिवराज व्यापमं घोटाले में शामिल हैं. इंदौर पुलिस ने इस मामले में बरामद हार्ड डिस्क से छेडछाड करते हुए इस डिस्क में से मुख्यमंत्री का नाम हटाकर केंद्रीय मंत्री उमा भारती, प्रदेश सरकार के एक मंत्री और राजभवन का नाम जोड दिया था. उन्होंने कहा, व्यापमं घोटाले की तहकीकात कर रहे पुलिस के विशेष कार्य बल :एसटीएफ: ने इस मामले में बरामद हार्ड डिस्क को जांच के लिये गुजरात सरकार की उस अपराध विज्ञान प्रयोगशाला को भेजा था, जो सबूतों से छेडछाड करने में माहिर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें